मां बनना चाहती हैं Comedian Bharti Singh,कोरोना के कारण सपने हुए चकनाचूर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 29 May 2020, 12:07 PM IST
मां बनना चाहती हैं Comedian Bharti Singh,कोरोना के कारण सपने हुए चकनाचूर
Comedian Bharti Singh wants to become a mother

  • भारती (Comedian Bharti Singh) कर रही है मां बनने की प्लानिंग (Baby Planning)
  • कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) ने हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ साल 2017 में की थी शादी

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला कपिल शर्मा शो(Kapil Sharma Show) इन दिनों दर्शको की पहली पसंद बन चुका है। इसमें भारती सिंह के कॉमेडियन(Comedian Bharti Singh) अंदाज से दर्शक हंस हंसकर लोटपोट हो जाते है। हर किसी के चेहरे पर खुशी बांटनेवाली कॉमेडियन भारती सिंह(Comedian Bharti Singh Baby Planning)
अब जल्द ही अपने घर में भी खुशियां लाने के बारे में सोच रही है। जी हां अब वो मां बनने के सपने देख रही हैं।

शादी के 3 साल बाद अब जब भारती मां बनने की प्लानिंग (Baby Planning) कर रही थीं तो कोरोना(Corona) ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया।
कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa Baby) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि सोचा था कि साल 2020 में वह बेबी प्लानिंग करेंगे। हां, मैं मां बनना चाहती हूं। बल्कि, हर्ष(Bharti Singh Planning for Pregnancy )और मैंने इस साल बेबी करने की प्लानिंग कर रखी थी। भारती सिंह की इस बात पर हर्ष ने भी मजाक करते हुए कहा था कि सोचा था कि साल 2020 में 20-20 खेल लूं। लेकिन कोरोना की वजह से अब इस पर ब्रेक लगाने की जरूरत आन पड़ी है। हम रिस्क नहीं ले सकते।

बातचीत के दौरान भारती सिंह (Bharti Singh Pregnancy)कहा –कि कोरोना के दौरान मैं इस बारे में सोच भी नहीं सकती। इस टेंशन में बच्चे को जन्म देमने के बारे में सोच भी नहीं सकती। भारती ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरा बेबी एक स्वस्थ माहौल में आए। लेकिन इस दौरान जो खतरा हॉस्पिटल में बढ़ते कोरोना की वजह से देखने को मिल रहा हैं। उसके बारे में भी सोचकर डर लगता है। क्योंकि एक बार जब आप प्रेग्नेंट हो गए तो आपको रेगुलर चेकअप कराने हॉस्पिटल जाना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं।

मालूम हो कि भारती और हर्ष की लवस्टोरी(bharti harsh Love Story) ‘कॉमेडी सर्कस’ के सेट से हुई थी। लगभग सात साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2017 दिसंबर में दोनों ने शादी की।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान इस जोड़ी ने एक ऑनलाइन शो शुरू किया - हम तुम और क्वारेंटाइन. श्रृंखला पूरी तरह से घर के अंदर शूट की जाती है और लॉकडाउन के दौरान अपनी मजेदार हरकतों से लोगों को गुदगुदाते हैं।