script‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर फिर टीवी पर वापसी करने वाले हैं सुनील ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में मारेंगे एंट्री? | comedian sunil grover back on television as dr mashoor gulati in indias laughter champion | Patrika News
बॉलीवुड

‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर फिर टीवी पर वापसी करने वाले हैं सुनील ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में मारेंगे एंट्री?

‘डॉ. मशहूर गुलाटी’, ‘रिंकू भाभी’ और ‘गुत्थी’ जैसे किरदार के जरिए दर्शकों को हंसाने वाले फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जल्द ही टीवी पर वापसी होने वाली है। लंबे वक्त से फैंस इनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन जल्द ही इंतजार खत्म होने वाला है। सुनील एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार के साथ लौटने वाले हैं।

Jul 21, 2022 / 11:14 am

Shweta Bajpai

comedian sunil grover back on television

comedian sunil grover back on television

डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार ने लोगों को खूब हंसाया था। लोगों को ये कैरेक्टर खूब पसंद आया था अब इसी किरदार के साथ सुनील लौटने वाले हैं, लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या सुनील कपिल शर्मा शो के साथ वापसी करने वाले हैं या कोई दूसरे शो के साथ वो टीवी पर कमबैक करेंगे? तो कि आप कब और कहां डॉक्टर गुलाटी की कॉमेडी का लुत्फ उठा सकते हैं।
दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दर्शकों के साथ एक वीडियो शेयर किया है। दो मिनट 42 सेकंड का यह वीडियो नए शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का है। इसमें सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर एंट्री करते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार को देखकर सेट पर मौजूद सभी के चेहरों पर मुस्कान आ गई। इस शो को अर्चना पूरण सिंह और शेखर सुमन जज करते हैं। इस वीडियो में सुनील अर्चना पूरन सिंह के साथ खूब फ्लर्ट भी करते हुए दिखाई दिए।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1549992088213016576?ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ लोग इस खबर से काफी खुश है तो कुछ यह सुनकर काफी ज्यादा भावुक भी हो गए हैं। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘यह उन सभी के लिए भावनात्मक क्षण है जो इस शख्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आशा करता हूं कि वह द कपिल शर्मा शो में भी जल्द लौटेंगे।
आपको याद हो तो 2016 में कपिल शर्मा के साथ झगड़ा होने के बाद सुनील ग्रोवर ने न सिर्फ वो शो छोड़ दिया, बल्कि उन किरदारों को भी अलविदा कह दिया था। इसके बाद सुनील ग्रोवर फिल्मों, वेब सीरीज और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने लगे थे। 2021 में वह वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ (Sunflower) में नजर आए थे. जल्द ही वह एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) में दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ बनकर फिर टीवी पर वापसी करने वाले हैं सुनील ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में मारेंगे एंट्री?

ट्रेंडिंग वीडियो