कांग्रेस ने PM Modi को बताया सबसे कमजोर प्रधानमंत्री तो Anupam Kher ने कहा- चल झूठे कहीं के...

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 May 2020, 02:38 PM IST
कांग्रेस ने PM Modi को बताया सबसे कमजोर प्रधानमंत्री तो Anupam Kher ने कहा- चल झूठे कहीं के...
Anupam Kher tweet on PM Modi

  • बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ट्वीट से काफी सुर्खियां बटोरते हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ट्वीट से काफी सुर्खियां बटोरते हैं। अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। अब हाल ही में उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अब तक का सबसे कमजोर प्रधानमंत्री बताए जाने पर कहते हैं कि ये जोक तो 1 अप्रैल वाले दिन भी फिट नहीं बैठता।

दरअसल, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'नरेंद्र मोदी अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री हैं।' इसके जवाब में अनुपम खेर ने रि-ट्वीट करते हुए लिखा- 'चल... झूठे कहीं के!! ये जोक तो 1st अप्रैल वाले दिन भी फिट नहीं बैठता।' इसके बाद अनुपम खेर ने हंसते हुए इमोजी बनाए। उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन करते दिखाई दिए तो कुछ लोग उनसे असहमत दिखे।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ इसी तरह अनुपम खेर लोगों को जवाब देते हैं। हाल ही में उन्होंने शशि थरूर (Shashi Tharoor) के एक ट्वीट पर ऐसा पलटवार किया कि हर जगह उनके ट्वीट की चर्चा होने लगी। दरअसल, शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'नए नाम से वही पुराना शेर बेच गए। सपनों के वो फिर से ढ़ेरों ढ़ेर बेच गए...#MakeInIndia is now आत्मनिर्भर भारत, कुछ और भी नया था क्या?' इसका जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, 'कोहनी पर टिके हुए लोग, टुकड़ों पर बिके हुए लोग! करते हैं बरगद की बातें, ये गमले में उगे हुए लोग !!' अमुपम खेर के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी थीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Show More