शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर फैला कोरोना? जानिए पूरी सच्चाई

By: Neha Gupta
| Published: 13 Apr 2021, 09:16 PM IST
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर फैला कोरोना? जानिए पूरी सच्चाई
Shah Rukh Khan

शाहरुख खान की फिल्म पठान के सेट पर कोरोना फैलने की खबर सामने आई तो बॉलीवुड में खलबली मच गई। लेकिन क्या वाकई में शाहरुख ने खुद को क्वारेन्टीन कर लिया है। जानिए पूरी सच्चाई।

नई दिल्ली | बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों एक के बाद एक कई स्टार्स कोरोनावायरस के शिकार हो चुके हैं। वहीं इसी बीच अचानक शाहरुख खान की फिल्म पठान के सेट से भी कुछ ऐसी ही खबर सामने आई। पठान के सेट पर कई क्रू मेंबर्स को कोरोना को हो गया है और शाहरुख खान ने खुद को क्वारेन्टीन कर लिया है ये सुनने के बाद हर कोई परेशान नजर आया। पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। शाहरुख की फिल्म के सेट पर क्या वाकई में कोरोना की एंट्री हुई आइए इसके बारे में बारीकि से पूरी सच्चाई जानते हैं।

जानिए क्या है कोरोना फैलने की सच्चाई?

दरअसल, एक इंग्लिश वेबसाइट पर कुछ ऐसी खबर सबसे पहले दिखाई दी कि पठान के सेट पर फिल्म के कई क्रू मेंबर्स कोरोना संक्रमित हो गए हैं और शाहरुख खान ने खुद को क्वारेन्टीन कर लिया है। जिसके बाद पठान के सेट से एक सूत्र ने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया।

जानकारी दी गई कि फिल्म सेट पर कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है और शाहरुख भी बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने खुद को क्वारेन्टीन नहीं किया है। फिल्म पर काम चल रहा है और क्रू मेंबर्स होटल में ठहरे हुए हैं। जिससे ये साफ होता है कि पठान के सेट पर कोरोना फैलने की खबर पूरी तरह से बेबुनियाद है।

ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी से यूजर ने पूछा- किस स्लमडॉग सेंटर से गोद ली है बेटी, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड पर छाया है कोरोना का कहर

बता दें कि कोरोना के कारण पिछले दिनों कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। टॉप स्टार्स भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान जैसे अभिनेता भी शामिल हैं। ऐसे में शाहरुख खान के फैंस भी उनके लिए काफी चिंतित नजर आने लगे।

गौरतलब हो कि शाहरुख की फिल्म पठान की शूटिंग लगातार जारी है। हालांकि सोमवार और मंगलवार दो दिन का टीम को ब्रेक दिया गया है। शाहरुख के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दो साल से ज्यादा वक्त हो गया है उनकी कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं आई है।

coronavirus