मंदिरा बेदी से यूजर ने पूछा- कौन से स्लमडॉग सेंटर से गोद ली है बेटी? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 13 Apr 2021, 05:43 PM IST
मंदिरा बेदी से यूजर ने पूछा- कौन से स्लमडॉग सेंटर से गोद ली है बेटी? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Mandira Bedi with her children

मंदिरा बेदी की बेटी तारा को लेकर ट्रोलर्स ने भद्दे सवाल किए तो एक्ट्रेस ने भी उनकी बोलती बंद कर दी। मंदिरा ने पिछले साल 4 साल की तारा को गोद लिया था।

नई दिल्ली | बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मंदिरा अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही नए-नए वीडियोज शेयर करती रहती हैं। मंदिरा ने पिछले साल चार साली की एक लड़की को गोद लिया था। जिसे उन्होंने तारा नाम दिया। मंदिरा अक्सर ही अपनी बेटी और बेटे साथ ढेरों तस्वीरें साझा करती हैं। हाल ही में मंदिरा की बेटी को लेकर एक यूजर ने बहुत ही बेहूदा सवाल कर दिया जिसका एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब दिया है।

मंदिरा की बेटी पर यूजर का भद्दा सवाल

मंदिरा बेदी की बेटी तारा पर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए जिसे लेकर एक्ट्रेस का गुस्सा साफ नजर आया। ट्रोलर्स ने मंदिरा से पूछा कि मैडम किस स्लमडॉग सेंटर से आपने अपनी प्रॉप बेटी को गोद लिया है। मंदिरा ने इसका जवाब देते हे लिखा- ऐसे लोगों को स्पेशल मेंशन करने की जरूरत है। वाह तुम्हे मेरी अटेंशन मिल गई। यू पीस ऑफ शिट।

ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य के साथ दिशा परमार ने मनाया अपना पहला 'गुड़ी पड़वा', सास से मिला खास तोहफा.. देखें वीडियो

mandira_bedi.jpg

मंदिरा ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास

मंदिरा से दूसरे यूजर ने पूछा- गोद लिए हुए स्ट्रीट के बच्चे असहस महसूस करते हैं। तुम जैसे लालची लोग इस गरीब बच्ची को डरा रहे हो। मंदिरा ने भी ट्रोलर को जवाब में कहा कि मॉडल नागरिक की तरफ से भी। ये खुद को राजेश त्रिपाठी बताता है जो साफतौर पर इसका नाम नहीं है क्योंकि इन लोगों की तरह बीमार लोग सबसे बड़े डरपोक भी होते हैं। जिन्हें गुमनामी में छिपकर सिर्फ अपनी जुबान चलानी आती है।

mandira_daughter_tara.jpg

मंदिरा ने पिछले साल तारा को लिया था गोद

बता दें कि मंदिरा ने पिछले साल नवंबर महीने में तारा को गोद लिया था। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। मंदिरा को पहले से ही एक बेटा है जिसका नाम वीर है। पिछले दिनों मौनी रॉय की शादी लेकर फैमिली मीटिंग भी मंदिरा के घर पर ही हुई थी। मंदिरा और मौनी बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों अक्सर ही वेकेशन भी इंजॉए करने साथ जाती हैं। यहां तक कि मौनी ने अपना जन्मदिन भी मंदिरा के साथ सेलिब्रेट किया था।