Happy Gudi Padwa 2021: राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, मां ने दिया खास तोहफा

By: Neha Gupta
| Published: 13 Apr 2021, 02:21 PM IST
Happy Gudi Padwa 2021: राहुल वैद्य ने दिशा परमार के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, मां ने दिया खास तोहफा
Disha Parmar and Rahul Vaidya

गुड़ी पड़वा का त्योहार राहुल वैद्य इस बार दिशा परमार के साथ मनाते हुए दिखे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। राहुल की मां ने दिशा को स्पेशल तोहफा भी दिया है।

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 से पॉपुलर हुए सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ हमेशा ही लाइमलाइट बंटोरते रहते हैं। फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राहुल ने दिशा को बिग बॉस के घर में नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। जिसके बाद शो से बाहर आने के बाद दोनों अक्सर ही एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।

राहुल के घरवाले दिशा को बेहद ही पसंद करते हैं। यही कारण है कि गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) के त्योहार पर राहुल की मां ने दिशा को खास तोहफा दिया है। राहुल ने इस बार दिशा के साथ गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया है। जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस दोनों को साथ देखकर बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Anupama Written Updates 13th April 2021: पाखी की एक गलती का काव्या को मिला फायदा

राहुल की मां से दिशा को मिला गिफ्ट

राहुल वैद्य ने दिशा परमार को बताया कि गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार कैसे मनाया जाता है। वहीं राहुल की मां ने दिशा को इस त्योहार पर स्पेशल गिफ्ट के रूप में ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन नऊवारी साड़ी और नथ गिफ्ट की है। राहुल और दिशा फोटोज में बहुत ही खुशी के साथ इस त्योहार को मनाते हुए दिखे। वहीं पीच कलर की साड़ी में दिशा गजब की खूबसूरत लग रही थीं। उनपर महाराष्ट्रियन लुक बहुत जंच रहा था।

ये भी पढ़ें- संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की ये बोल्ड तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने

राहुल ने इसका एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वो दिशा को पूजा के बारे में समझाते दिख रहे हैं। दिशा अपने हाथों से कलश पर टीका लगाती दिख रही हैं। राहुल के फैंस इस वीडियो पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

राहुल का दिशा के साथ पहला गुड़ी पड़वा

राहुल ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि इस बार राहुल के लिए ये त्योहार बहुत खास है। उन्होंने कहा कि पहली बार गुड़ी पड़वा पर मेरे साथ दिशा हैं जो बहुत स्पेशल है। वो एक सरदारनी हैं इसलिए उनके लिए ये बिल्कुल नया अनुभव रहेगा लेकिन उन्होंने इसे साथ मनाकर स्पेशल बना दिया। गुड़ी पड़वा के दिन हम रोज के मुकाबले जल्दी उठ जाते हैं। उस दिन जो सबसे खास होता है वो है पूरन पोली। मां के हाथ की पूरन पोली खाने के लिए हम हमेशा एक्साइटेड रहते थे। वहीं दिशा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि अब मैं एक महाराष्ट्रियन परिवार से जुड़ गई हूं तो वहां की चीजें भी समझ रही हूं। राहुल और दिशा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। विरल भयानी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों की खूबसूरत फोटो शेयर की है।