Isha Deol के घर पंहुचा कोरोना, बीएमसी ने सील किया बंगला

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 20 Jul 2020, 12:01 PM IST
Isha Deol के घर पंहुचा कोरोना, बीएमसी ने सील किया बंगला
Isha Deol's bungalow was declared a containment zon

  • अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai), आराध्या और अनुपम खेर के परिजनों को
  • हाल ही में कोरोना वायरस (coronavirus) पॉजिटिव पाया गया है

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ते हुए आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक पंहुच चुका है। जिसके घेरें मे कई बड़े सेलीब्रिटिज आए हैं। अभी हाल ही में अनुपम खेर के घर से लेकर अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan family corona positive) के परिवार तक में कोरोना के संक्रमित होने की खबर आई थी जिसमें बिग बी (Amitabh Bachchan, Abhishek And Aishwarya, Coronavirus-Positive)के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai), आराध्या में कोरोना वायरस (coronavirus) की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गय़ा है। इसके सात ही रेखा(Rekha's security guard tested positive for COVID-19) के बंगले में भी सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है, इनके अलावा टीवी जगत के कई सितारे भी हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव(COVID-19 Positive) पाए गए हैं।

ईशा देओल का बंगला सील
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार के साथ और भी स्टार्स के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट मिलते ही उनके सभी (bmc team reached at amitabh bachchan bungalow for sanitization) बंगलों को सैनिटाइज कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था। उसके बाद अनुपम खेर और रेखा के बंगले को भी साल कर दिया गया था सी के बीच खबरे रही है कि अब ईशा देओल (Esha Deol) के बंगले को भी सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है।

पहले किया था इनकार
ईशा देओल (Isha Deol's bungalow was declared a containment zon)का बंगला भी कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है, लेकिन अबी तक इस बात की पुष्टि नही पाई है कि उनके घर से कौन सद्य कोरोना से संक्मित पाया गया है। हालांकि हेमा मालिनी और ईशा देओल ने ही इस खबर से साफ इनकार कर दिया था. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि अब उनके बंगले में उनके घर के किस सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या 69528 है अपना व अपने परिजनों का खास ध्यान रखना बहुत जरूरी है।