scriptकोरोनावायरस की वजह से एक्टर्स को मिला ब्रेक, शाहिद कपूर कुछ ऐसे बिता रहे हैं वक्त | Coronavirus: after getting break Actor Shahid Kapoor dancimg at home | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोनावायरस की वजह से एक्टर्स को मिला ब्रेक, शाहिद कपूर कुछ ऐसे बिता रहे हैं वक्त

कोरोनावायरस (Coronavirus) दुनियाभर में खतरनाक स्तर पर फैल चुका है। भारत में भी इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

नई दिल्लीMar 17, 2020 / 12:04 pm

Sunita Adhikari

_shahid_kapoor_.jpeg
नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) दुनियाभर में खतरनाक स्तर पर फैल चुका है। भारत में भी इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में इससे बचाव के लिए हर तरीके को अपनाया जा रहा है। बॉलीवुड में भी फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है। बॉलीवुड हस्तियां एहतियात के तौर पर घर में ही समय गुजार रही हैं। अब एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को इस वीडियो में डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वक्त बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में सभी स्टार घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। शाहिद कपूर की इस वीडियो को देखकर फैंस उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर कुछ दिन पहले फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोनावायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग को भी कुछ वक्त के लिए टाल दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद शाहिद कपूर ने ट्वीट करके दी। शाहिद ने अपने ट्वीट में लिखा था- “इस समय इस वायरस को फैलने से रोकना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है। टीम ‘जर्सी’ की शूटिंग को सस्पेंड कर रहे हैं ताकि सभी यूनिट सदस्यों को अपने परिवार के साथ और अपने घरों में सुरक्षित रहें। जिम्मेदार रहे और सुरक्षित रहें।”
https://twitter.com/hashtag/Jersey?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोनावायरस की वजह से एक्टर्स को मिला ब्रेक, शाहिद कपूर कुछ ऐसे बिता रहे हैं वक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो