scriptभारत में कोरोना वायरस फैलाने वालों पर भड़के रवीना, ऋषि और नवाजुद्दीन, ऐसे निकाला गुस्सा, वीडियो देखें | coronavirus case after nawazuddin, rishi and raveena tandon gets angry | Patrika News

भारत में कोरोना वायरस फैलाने वालों पर भड़के रवीना, ऋषि और नवाजुद्दीन, ऐसे निकाला गुस्सा, वीडियो देखें

locationमुंबईPublished: Apr 05, 2020 10:19:54 am

दिल्ली के निमाजुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज में 24 कोरोना पॉजिटिव पाने से लोगों में हड़कप मच गया है। बॉलीवुड सेलेब्स इससे काफी खफा है और सोशल मीडिया के माध्यम से इस पर रोष जाहिर कर रहे हैं…..

Raveena Tandon

Raveena Tandon

देश में लगतार कोरोना वायरस महामारी फैलती जा रही है। भारत इससे लड़ने की जी-तोड़ मेहनत कर रहा है। सुरक्षा के लिहाज से पीएम नरेन्द्र ने देश को 21 लॉकडाउन में रहने की अपील की थी। इस बीच दिल्ली के निमाजुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज में 24 कोरोना पॉजिटिव पाने से लोगों में हड़कप मच गया है। बॉलीवुड सेलेब्स इससे काफी खफा है और सोशल मीडिया के माध्यम से इस पर रोष जाहिर कर रहे हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन, ऋषि कपूर और नवाजुद्दीन सिद्धीकी उन लोगों से काफी नाराज है जो इसके जिम्मेदार बताए जा रहे हैं।

रवीना टंडन
अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा,’पथराव…क्यों, क्या यह उन्होंने यह अपनी भलाई के लिए किया है?’ रवीना के इस ट्वीट पर अब लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्धीकी
नवाज ने लिखा,‘अगर सरकार ने कहा है लॉकडाउन तो इसका मतलब लॉकडाउन। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, किस धर्म को मानते हैं। ऐसा न करने से आप अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं और बहुत सारी जिंदगियों को भी खतरे में डाल रहे है।’

ऋषि कपूर
वहीं ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आज ये हुआ कल क्या क्या होना है, यही कारण था कि मैंने कहा था हमें सैन्य की जरूरत है, इमरजेंसी। बता दें कि यह पहली बार नहीं कि ऋषि ने इमर्जेंसी की मांग नहीं की इससे पहले भी उन्होंने इस बात को लेकर ट्वीट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो