scriptCoronavirus: कोरोना के डर से लोग छोड़ रहे पालतू जानवर,सोनाक्षी ने लगाई फटकार | Coronavirus: People leaving pets for fear of Corona, Sonakshi angry | Patrika News

Coronavirus: कोरोना के डर से लोग छोड़ रहे पालतू जानवर,सोनाक्षी ने लगाई फटकार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 09:10:18 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ने किया ट्वीट
पालतू जानवरों को लेकर सोनाक्षी का फूटा गुस्सा

sonakshi_final.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मामले तेजी से देश में बढ़ रहे हैं अब आलम यह है कि लोग कोरोना के नाम से खौफ खाने लगे हैं, कोरोना की वजह से दुनिया का हर चौथा व्यक्ति घर में कैद है, बावजूद इसके मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। लॉकडाउन की वजह से लोगों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। अब तो करोना का असर ये हो रहा है कि लोग दहशत में अपने पालतू जानवरों से भी मुंह मोड़ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/DogsDontSpreadCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बतादें कि पालतू जानवरों पर हो रहे इस अत्याचार के खिलाफ इससे पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी ऐसे लोगों को लताड़ लगाई थी, सोनम के बाद इसी रास्ते पर दबंग फेम एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस बुरे दौर में पालतू जीवों को बदहाली के लिए छोड़ने वालों की ट्विटर के माध्यम से क्लास ली हैं।

पालतू जानवरों को भगाने के चलते गुस्से में हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट पर लोगों को संदेश दिया है कि “मैं कुछ समय से देख रही हूं कि लोग अपने पालतू कुत्तों को घरों से बाहर निकाल कर छोड़ दे रहे हैं, उन्हें लगता है कि वायरस इन जीवों की वजह से फैल रहा है।“ सोनाक्षी आगे ऐसे लोगों पर अपना गुस्सा निकालते हुए लिखती हैं कि- “ऐसे लोग बेदिमाग हैं और केवल उन्हें अपनी अज्ञानता और बेदर्दी को छोड़ने की जरुरत है” सोनाक्षी के गुस्सा निकालने पर लोगों ने भी अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं हैं।

अब सोनाक्षी को इंतज़ार है इस बुरे दौर के गुज़रने का ताकि वो अपनी पसंदीदा चीजों का लुत्फ उठा सकें, वैसे उन्हें समुद्र में गोते लगाना बेहद पसंद है हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो समंदर में डाइव लगाती हुई नजर आईं थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो