scriptCovid-19: ‘डेज ऑफ आवर लाइव्ज’ की एक्ट्रेस Judy Evans हुईं कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती | Covid 19: Hollywood actress Judy Evans Corona Positive | Patrika News
बॉलीवुड

Covid-19: ‘डेज ऑफ आवर लाइव्ज’ की एक्ट्रेस Judy Evans हुईं कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Covid-19: बताया जा रहा है कि ‘डेज ऑफ आवर लाइव्ज’ की 55 वर्षीय अभिनेत्री अस्पताल में ही कोरोना वायरस से संक्रमित (Judy Evans Corona Positive) हो गईं।

नई दिल्लीJun 11, 2020 / 01:56 pm

Sunita Adhikari

judi_evans.jpg

Judy Evans Corona Positive

नई दिल्ली: तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया को इसने अपनी चपेट में ले रखा है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों के नए मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि अमेरिकी एक्ट्रेस जुडी इवान्स (Judy Evans Corona Positive) कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं और वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि ‘डेज ऑफ आवर लाइव्ज’ की 55 वर्षीय अभिनेत्री अस्पताल में ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं।
फिल्म 72 HOURS के म्यूजिक लॉन्च पर पहुंचे शान – Patrika Bollywood

दरअसल, Judy Evans घुड़सवारी के दौरान हुई दुर्घटना के बाद इलाज के लिए भर्ती थीं, उनकी कई हड्डियां टूट गई हैं। अस्पताल में भर्ती होने के दौरान ही उन्हें कोरोना के लक्षण दिख रहे थे ‘कोविड-19 की वजह से खून के थक्के जमने से’ दोनों पैरों को काटने तक की नौबत आ गई थी। जुडी के मैनेजर हौवी साइमन ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि उन्होंने रविवार को जुडी से बात की थी और वह अब भी अस्पताल में हैं। वह पिछले 23 दिनों से अस्पताल में हैं।
Gangster Abu Salem and Monica Bedi’s Love Story – Bollywood Story

आपको बता दें कि पूरी दुनिया में कोरोना से 74 लाख से 52 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं तो वहीं चार लाख 18 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका (America) हुआ है। अमेरिका में 20 लाख 66 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत (Coronavirus In India) में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना महामारी के 2 लाख 86 हजार 579 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं और 8,102 लोगों की मौत हो चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / Covid-19: ‘डेज ऑफ आवर लाइव्ज’ की एक्ट्रेस Judy Evans हुईं कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो