script

90 के दशक की ‘दामिनी’ का बदला अंदाज, फोटो देख फैंस बोले- ‘ये वो नहीं हैं’

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2022 11:19:16 am

Submitted by:

Vandana Saini

‘दामिनी’ फिल्म की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि को आप सभी जानते होंगे. 80 से लेकर 90 दशक तक उनकी खूबसूरती चर्चाओं में रहा करती थी, लेकिन आज के समय शायद आप पहचान नहीं पाएंगे. हाल में उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं.

meenakshi_sheshadri.jpg

90 के दशक की ‘दामिनी’ का बदला अंदाज, फोटो देख फैंस बोले- ‘ये वो नहीं हैं’

80 से लेकर 90 दशक में अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि काफी लंबे समय से ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. खासकर उनकी ‘दामिनी’ फिल्म को काफी पसंद किया गया और सराहा गया. फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि के किरदार का नान दामिनी था. साथ ही इस फिल्म के सभी गाने और सनी देओल का ‘तारीख पर तारीख’ डायलॉग आइकोनिक बन गए. आज भी मीनाक्षी शेषाद्रि को लोग उनके असली नाम से कम और दामिनी नाम से ज्यादा जानते हैं.
https://twitter.com/MinaxhiSeshadri/status/1495115064776572929?ref_src=twsrc%5Etfw
आज के टाइम में भले ही मीनाक्षी शेषाद्रि फिल्मों में नजर नहीं आती, लेकिन वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती हैं.मीनाक्षी शेषाद्रि 58 साल की हो चुकी हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है, जिसे देख उनके फैंस हैरान रह गए. शेयर की गई फोटो में वो एक दम अलग नजर आ रही हैं. फोटो में उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है.

फोटो में मीनाक्षी बिना मेकअप के चश्मा लगाए हुए शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं. उनके इस बदले लुक को देख कर फैंस काफी हैरान हैं और कमेंट्स में लगातार सवाल कर रहे हैं कि ‘क्या ये वही दामिनी है’. खास बात तो ये हैं कि इस उम्र में भी एक्ट्रेस इस नए लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

इस दोस्त की वजह से बदनाम हुए सलमान खान, बोले- ‘इन्होंने मेरी छवि ही ऐसी ही कर दी’

मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से की थी. इसके बाद वो कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जबरदस्त जलवा देखा चुकी हैं. फैंस उनकी हर फिल्म के हिसाब से उनके किरदार को काफी पसंद भी करते हैं. आज भी उनकी फिल्मों को काफी देखा जाता है. मीनाक्षी शेषाद्रि के बारे में बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि साल 1981 में महज 17 साल की उम्र में वो मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने साल 1981 में ही टोक्यो में मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता के लिए भारत को रिप्रेजेंट किया था.
बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सोनू के साथ मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी जुड़ चुका है. बताया जाता है कि उन्होंने मीनाक्षी के लिए अपनी पहली पत्नी को तब छोड़ दिया था जब वो प्रेग्नेंट थीं. इसके बाद मीनाक्षी ने साल 1995 में अमेरिका बेस्ड बैंकर हरीश मेयर से शादी कर बॉलीवुड से दूरी बना ली और अब वो अमेरिका में अपने पति के साथ रहती हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो