scriptमशहूर विलेन डैनी डेन्जोंगपा का बेटा करने जा रहा बॉलीवुड में डेब्यू, टाइगर श्रॉफ का है बचपन का दोस्त | Danny Denzongpa son Rinzing Denzongpa debut in bollywood | Patrika News

मशहूर विलेन डैनी डेन्जोंगपा का बेटा करने जा रहा बॉलीवुड में डेब्यू, टाइगर श्रॉफ का है बचपन का दोस्त

locationमुंबईPublished: Feb 27, 2019 02:06:32 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

टाइगर श्रॉफ, Rinzing Denzongpa को एक्शन सीन के टिप्स दे रहे हैं।
 

Danny Denzongpa son Rinzing Denzongpa

Danny Denzongpa son Rinzing Denzongpa

बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टारकिड्स डेब्यू की तैयारी में हैं तो कई डेब्यू कर चुके। वहीं अब एक ओर स्टारकिड फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है। ये काई ओर नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर विलेन डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) के बेटे रिन्जिंग (Rinzing Denzongpa) हैं।

 <a  href=
Rinzing Denzongpa Tiger Shroff” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/27/danny3_1_4199446-m.jpg”>

डैनी के बेटे रिन्जिंग जल्द ही फिल्म ‘स्कॉड’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अनीता राज की भतीजी मालविका राज नरज आएंगी। यह फिल्म धमाकेदार एक्शन, इमोशन्स और थ्रिल मूवी है। फिल्म में रिन्जिंग जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक छोटी बच्ची के ईद-गिर्द घूमती नजर आएगी। ये बच्ची साजिश का शिकार होकर फंस जाती है। इस मूवी के डायरेक्टर ज्योति कपूर दास हैं। ये फिल्म बतौर निर्देशक उनकी पहली फीचर फिल्म होगी।

 Rinzing Denzongpa <a  href=
Tiger Shroff sooraj pancholi ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/27/danny2_1_4199446-m.jpg”>

ज्योति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इससे पहले दो शॅर्ट फिल्में बना चुके हैं। बता दें कि रिन्जिंग एक्शन स्टार के रूप में फेमस हो चुके टाइगर श्रॉफ के बचपन के दोस्त हैं। ऐसे में टाइगर भी उन्हें एक्शन सीन के टिप्स दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो