scriptइस स्कूल के Mid Day Meal में मिला मरा हुआ चूहा, लापरवाही पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस | dead mouse found in mid day meal muzaffarnagar Richa chadha tweet | Patrika News

इस स्कूल के Mid Day Meal में मिला मरा हुआ चूहा, लापरवाही पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Published: Dec 04, 2019 11:59:36 am

Submitted by:

Neha Gupta

मिड डे मील (Mid Day Meal) की दाल में मरा हुआ चूहा
कई बच्चों और शिक्षकों की तबीयत खराब
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का फूटा गुस्सा

mid day meal

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के एक स्कूल के खाने में मरा हुआ चूहा पाया गया। दरअसल, मंगलवार को स्कूल के मिड डे मील (Mid Day Meal) की दाल में मरा हुआ चूहा मिला जिसकी वजह से कई बच्चों और शिक्षकों की तबीयत खराब हो गई। ऐसा नहीं है कि इस तरह की खबर पहली बार देखने को मिली है। इससे पहले भी स्कूलों में मिलने वाले मिड डे मील के खाने में कई तरह की चीज़े पाई जा चुकी हैं। एक बार से फिर से इस तरह की खबर आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का गुस्सा फूट पड़ा है।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1201804758723518464?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, जब तक खाने में चूहे के पाए जाने की जानकारी मिली तब तक कई बच्चे और स्टाफ खाना खा चुका था। स्कूल में इस तरह की लापरवाही पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं। अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक मीडिया पर्सन के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा- यूपी से कुछ और खबरें। ऋचा के इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और यूपी के स्कूलों में लापरवाही को लेकर सवाल उठा रहे हैं। ऋचा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/kamalkhan_NDTV/status/1201793703796363264?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि ये घटना मुज़फ्फरनगर के जनता इंटर कॉलेज की है। फिलहाल बिमार पड़े बच्चों के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं डीएम ने मिड डे मील सप्लाई करने वाले NGO पर FIR दर्ज करने का आदेश दे दिया है। मिड डे मील योजना के तहत 6 से 8वीं कक्षा तक के छात्रों को रोज स्कूल में भोजन दिया जाता है। आए दिन इस तरह की घटना सामने आने के बाद परिजन काफी डरे हुए हैं। हाल ही में सोनभद्र के एक स्कूल में 85 बच्चों को एक दूध में पानी मिलाकर पिलाए जाने का वीडियो सामने आया था।

ट्रेंडिंग वीडियो