script किसी और की पत्नी को अपनी पत्नी मानते रहे Deepak Tijori, जानें क्या था पूरा माजरा? | Deepak Tijori Considered Someone Else Wife As His Wife | Patrika News

किसी और की पत्नी को अपनी पत्नी मानते रहे Deepak Tijori, जानें क्या था पूरा माजरा?

Published: Aug 28, 2022 04:57:56 pm

Submitted by:

Vandana Saini

90 के दशक में कई हिट फिल्मों में को-एक्टर निभाने वाले दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) की लाइफ के कई किस्से ऐसे है, जिनको सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाए। जैसे उनकी पत्नी से जुड़ा ये कैसा किस्सा किसी को भी हैरत में डाल सकता है।

किसी और की वाइफ को अपनी पत्नी मानते रहे Deepak Tijori
किसी और की वाइफ को अपनी पत्नी मानते रहे Deepak Tijori
दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं। भले ही उन्होंने कभी कोई सोलो फिल्म नहीं बनाई, लेकिन को-एक्टर से किरदार में उन्होंने अपने दमदार अभिनय से अपना जबरदस्त नाम बनाया है। आज यानी 28 अगस्त को दीपकतिजोरी अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। फिल्मों में वो भले ही साइट एक्टर के तौर पर नजर आए, लेकिन उन्होंने अभिनय के फिल्म में अपनी मौजूगी का एहसास करया है, लेकिन उनकी असल जिंदगी से जुड़े कई किस्से ऐसे हैं, जो फिल्मी ही लगते हैं।
ऐसा ही एक किस्सा उनकी पत्नी से जुड़ा है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि साल 2017 में दीपक की पत्नी शिवानी तोमर (Shivani Tomar) ने उन्हें अपने घर से निकाल दिया था। दरअसल, उनकी पत्नी शिवानी तोमर का मानना था कि दीपक का दूसरी औरतों के साथ अफेयर था।
इसके बाद दीपक तिजोरी अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अपने काउंसलर के पास गए, जहां उनके साथ एक बड़ा चौंका देने वाला सच सामने आया, जो उन्हें खुद भी नहीं पता था। बताया जाता है कि वहां जाकर दीपक तिजोरी को पता चला कि उनकी पत्नी शिवानी ने अभी तक अपने पिछले पति को तलाक नहीं दिया।

यह भी पढ़ें

'अपनी नहीं तो कम से कम बाकी लड़कियों की इज्जत...', सिर्फ चांदी का वरक चिपका Urfi Javed ने कराया फोटोशूट; सुनने पड़ रहे तानें

deepak_tijori_1.jpg
जी हां, उनकी पत्नी शिवानी ने अपने पहले पति को तलाक दिए बिना ही दीपकसे शादी कर ली थी और उनके साथ उन्हीं के घर में रहने लगी, लेकिन वो उनकी कानूनी पत्नी नहीं थी, क्योंकि उनका पहले पति से तलाक नहीं हुआ था। इसके बाद मामला काफी बढ़ गया था। दीपक की इस रिश्ते से एक बेटी भी हैं।

उनका नाम समारा तिजोरी है। उनकी बेटी समारा आज के समय में एक अच्छी डायरेक्टर और एक्ट्रेस भी हैं। वहीं अगर दीपक तिजोरी के करियर की बात की जाए तो, उन्होंने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'तेरा नाम मेरा नाम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दीपक ने अपने फिल्मी करियर में करीबन 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।
deepak_tijori_2.jpg
वहीं दीपक का सोलो स्टार बनने का सपना हमेशा सपना ही रह गया। फिलहाल वो एक्टर के साथ-साथ एक डायरेक्टर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। दीपक तिजोरी ने एक बार अपने इंटरव्यू में आमिर खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'आमिर ने उन्हें 'जो जीता वही सिकंदर' और 'गुलाम' जैसी हिट फिल्मों में काम दिलाने में मदद की थी।

इतना ही नहीं आमिर ने कभी इस बात की डींग नहीं मारी कि उनकी वजह से दीपक को ये फिल्में मिलीं'। बता दें की दीपक और आमिर ने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है और दोनों की असल जिंदगी में भी काफी अच्छी दोस्ती है।

यह भी पढ़ें

#BoycottBrahmastra ट्रेंड के Ranbir Kapoor-Alia Bhatt से लेकर Amitabh Bachchan तक बने बड़ी वजह! जानें कैसे?

ट्रेंडिंग वीडियो