script दीपिका पादुकोण को नहीं मिला राम मंदिर आने का मौका फिर भी राम के लिए दिखा दिया प्रेम | Deepika Padukone did not get permission to visit Ram mandir lit lamp at home | Patrika News

दीपिका पादुकोण को नहीं मिला राम मंदिर आने का मौका फिर भी राम के लिए दिखा दिया प्रेम

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2024 05:02:40 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने इस पर कुछ लिखा नहीं। हालांकि सोमवार को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद उन्होंने यह तस्वीर शेयर की है।

Deepika Padukone did not get permission to visit Ram mandir lit lamp at home
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जिन्हें अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आने के लिए निमंत्रण नहीं मिला। लेकिन एक्ट्रेस ने राम के लिए अपना प्रेम दिखा दिया। राम लला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा के बाद सोमवार को अपने घर पर दीपक जलाया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई पर कुछ लिखा नहीं। बस एक जलते हुए दीपक की फोटो शेयर कर दी।
समारोह में इन सेलेब्स ने की शिरकत
सोमवार सुबह अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया गया और इसमें अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और अन्य सहित बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए।
हालांकि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण नहीं मिलने के बाद नेटिजन्स ने नाराजगी जताई। जबकि दोनों इस पर टिप्पणी करने से बचते रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ नेटिजन्स का कहना है कि उन्हें ‘बेशरम रंग’ गाने में भगवा रंग की ड्रेस पहनकर परफॉर्म किया था इसलिए उन्हें न्योता नहीं मिला।

इन सेलेब्स को भी नहीं मिला न्योता
दीपिका और रणवीर अकेले नहीं हैं जिन्हें राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण नहीं मिला है। शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और करीना कपूर को भी मेहमानों की सूची से बाहर रखा गया।
Deepika Padukone did not get permission to visit <a  href=Ram Mandir lit lamp at home" src="https://new-img.patrika.com/upload/2024/01/22/photo1705922846_8691423-m.jpeg">

ट्रेंडिंग वीडियो