scriptPawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में दीपिका पादुकोण भी हुईं शामिल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- ये हम हैं और ये हमारा… | Deepika Padukone follows the trend powri ho rahi hai | Patrika News

Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में दीपिका पादुकोण भी हुईं शामिल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- ये हम हैं और ये हमारा…

Published: Feb 18, 2021 06:34:06 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है Pawri Ho Rahi Hai
दीपिका पादुकोण ने खुद पर बना मीम सोशल मीडिया पर किया शेयर

deepika_padukone.jpg

Deepika Padukone

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर कोई भी रातों-रात स्टार बन जाता है। कभी रानू मंडल जैसी टैलेंटिड महिला को कोई खोज निकालता है तो कभी कोई अजीबो-गरीब वीडियो भी ट्रेंड करने लगता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बस एक ही चीज छाई हुई है और वो है- Pawri Ho Rahi Hai. यह इस समय इंटरनेट पर लेटेस्ट ट्रेंड बना हुआ है। हर कोई इसी पर वीडियो और मीम्स बना रहा है। ऐसे में अब स्टार्स भी इस ट्रेंड को फॉलो करने लगे हैं।
डेटिंग की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पहुंचीं कियारा आडवाणी, एक्टर के माता-पिता से की मुलाकात!

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी Pawri Ho Rahi Hai पर एक मीम शेयर किया है। दरअसल, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram) से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी बचपन फोटो है। तस्वीर में वह एक खिलौने से बने घोड़े पर बैठी दिखाई दे रही हैं। ऐसे में तस्वीर में लिखा हुआ है, ये हम हैं… ये हमारा घोड़ा है… और ये हमारी पावरी हो रही है। दीपिका द्वारा शेयर किया गया ये मीम अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
https://twitter.com/DeepikaPFC/status/1362352505418620928?ref_src=twsrc%5Etfw
इस मीम को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा, ‘यह किसने बनाया?’ साथ ही, उन्होंने हंसता हुआ एक इमोजी भी बनाया। दीपिका के इस पोस्ट पर थोड़ी ही देर में 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस तरह-तरह के रिएक्शन भी उनके पोस्ट पर दे रहे हैं।
Shehnaaz Gill की फिल्म का हुआ ऐलान, दिलजीत दोसांझ के साथ ‘हौंसला रख’ में आएंगी नजर, देखें पोस्टर

बता दें कि हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो इतना वायरल हुआ कि वह ट्रेंड बन गया। वीडियो में लड़की कहती है- ये हमारी कार है… और ये हम है और ये हमारी पावरी हो रही है। Pawri Ho Rahi Hai वीडियो से पॉपुलर हो चुकीं पाकिस्तानी लड़की का नाम है, दानानीर मोबीन। उनका वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से उनके फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ze0jq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो