scriptकरीबी दोस्त ने किया खुलासा, अरबों की मालकिन दीपिका कभी होटल से चुराती थीं शैम्पू की बोतलें | Deepika Padukone 'Steals' Shampoo Bottles From Hotels, Reveals BFF | Patrika News
बॉलीवुड

करीबी दोस्त ने किया खुलासा, अरबों की मालकिन दीपिका कभी होटल से चुराती थीं शैम्पू की बोतलें

दीपिका पादुकोण ने होटल के कमरे से चुराई थीं शैम्‍पू की बोतलें, करीबी दोस्‍त ने किया खुलासा….

मुंबईAug 03, 2019 / 10:10 am

भूप सिंह

deepika padukone

deepika padukone

बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ दीपिका पादुकोण टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उनके पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है। लेकिन हाल ही में उनको लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। ये खुलासा उनके एक करीबी दोस्त ने किया है कि कभी दीपिका पादुकोण होटल से शैंपूर चुरा लेती थीं। हो सकता है किसी को यकीन ना हो, लेकिन यह बिल्कुल सच है। इसका खुलासा दीपिका के करीबी दोस्त स्नेहा रामचंदर ने किया है। स्नेहा ने फ्रेंडशिप डे से पहले एक वेबसाइट पर एक स्पेशल नोट लिखा था। स्नेहा से पहले रणवीर सिंह, मेघना गुलजार और इम्तियाज अली भी अपने दिल की बातें लिख चुके हैं।

deepika padukone

दीपिका के सीक्रेट्स का किया खुलासा
स्नेहा ने अपने नोट में अपनी और दीपिका की गहरी दोस्ती के कई किस्से साझा किए हैं। उन्होंने लिखा कि दीपिका की आंखों में हमेशा प्यार दिखता है। दीपिका के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग है और मैं उनके साथ घंटों बिता सकती हूं। स्नेहा ने बताया कि दीपिका कभी होटल के कमरों से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें उनके लिए चुरा लाती थीं।

deepika padukone

एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाएंगी
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें वह जल्द ही मेघना गुलजार की आगामी फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। फिल्म में वे एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में दिखेंगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी होंगे। इतना ही नहीं दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / करीबी दोस्त ने किया खुलासा, अरबों की मालकिन दीपिका कभी होटल से चुराती थीं शैम्पू की बोतलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो