scriptसमलैंगिक शादियों को लेकर दीपिका पादुकोण ने की ऐसी बात, मच सकता है बवाल! सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा… | Deepika Padukone talk about legalizing same-sex marriage | Patrika News
बॉलीवुड

समलैंगिक शादियों को लेकर दीपिका पादुकोण ने की ऐसी बात, मच सकता है बवाल! सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा…

दीपिका पादुकोण ने होमोसेक्सुअल मैरिज (Same Sex Marriage) की वैधता पर बात करते हुए अपनी राय रखी।

May 29, 2019 / 02:01 pm

Riya Jain

समलैंगिक शादियों को लेकर दीपिका पादुकोण ने की ऐसी बात, मच सकता है बवाल! सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा...

समलैंगिक शादियों को लेकर दीपिका पादुकोण ने की ऐसी बात, मच सकता है बवाल! सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा…

जब से सुप्रीम कोर्ट ने होमोसेक्सुअलिटी (Homosexuality Law In India) पर अपना फैसला सुनाया है, लगातार इसपर बातें हो रही हैं। कहा जा सकता है की यह एक एतिहासिक फैसला था। इसके बाद इस मुद्दे पर लगातार बात हो रही है। कई बॅालीवुड स्टार्स भी इसपर खुलकर बात कर रहे हैं। सिनेमाजगत में इसपर आधारित फिल्में बनाई जा रही हैं। इसी विषय पर हाल में बी-टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी राय रखी।

deepika-padukone-talk-about-legalizing-same-sex-marriage

दीपिका पादुकोण ने होमोसेक्सुअल मैरिज (Same Sex Marriage) की वैधता पर बात करते हुए कहा की अब इस तरह का सवाल ही क्यों पूछा जाता है। और हमें इसका जवाब देना पड़ता है।

deepika-padukone-talk-same-sex-marriage
दीपिका पादुकोण ने कहा कि कैसे हमें खुद को उस जगह पर भी नहीं रहने देना चाहिए, जहां कोई दूसरा व्यक्ति तय कर रहा है कि वह किस तरह या किसके साथ जीवन बिताना चाहता है।
deepika-padukone

गौरतलब है की हाल में सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज हुई थी। यह एक लेस्बियन कपल की कहानी थी। इसी के साथ अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एसिड अटैक विक्टिम का किरदार अदा कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / समलैंगिक शादियों को लेकर दीपिका पादुकोण ने की ऐसी बात, मच सकता है बवाल! सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो