scriptदीपिका ने पहनी करीना से दोगुनी कीमत की ड्रेस, एक ड्रेस पर खर्च किए इतने लाख, बी-टाउन एक्ट्रेसेस की उड़ी नींद | deepika padukone wear rs 3-2 lakh expensive dress in met gala 2019 | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका ने पहनी करीना से दोगुनी कीमत की ड्रेस, एक ड्रेस पर खर्च किए इतने लाख, बी-टाउन एक्ट्रेसेस की उड़ी नींद

दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 लुक के लिए खर्चे लाखों रुपए, इस कीमत में आप कर आएंगे ऐशो आराम वाली फॉरेन ट्रिप….

मुंबईMay 12, 2019 / 04:42 pm

भूप सिंह

Deepika Padukone

Deepika Padukone

बी-टाउन एक्ट्रेसेस में हमेशा एक-दूसरे से बेहतर और खूबसूरत दिखने की होड़ सी लगी रहती हैं। खुद को सबसे खूबसूरत दिखाने के लिए कई एक्ट्रेसेस इतनी महंगी-महंगी ड्रेस पहन चुकी हैं कि एक आम आदमी सपने में भी नहीं सोच सकता। बीते दिनों बॉलीवुड में अपने फैशन सेंस को लेकर पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर ने दिलजीत दोसांझ के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए 2,385 डॉलर यानी 1,66,554 रुपए की कीमत की पिंक ड्रेस पहनी थी। लेकिन अब न्यूयॉर्क में चल रहे मेट गाला 2019 इवेंट में दीपिका पादुकोण ने करीना से दोगुनी कीमत की ड्रेस पहन सबको चौंका दिया है।

deepika padukone

दीपिका ने पहनी 3 लाख 19 हजार रुपए की ड्रेस
दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक यलो ड्रेस में तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं दीपिका की इस यलो ड्रेस की कीमत कितनी है। नहीं ना तो चलिए हम आपको बताते है कि दीपिका की इस पूरी ड्रेस की कीमत 3,19,588 लाख रुपए है।

deepika padukone

फर कोट के साथ दीपिका ने कैरी किया मैचिंग हैंडबैग
दीपिका ने यलो ड्रेस के साथ मोनोग्राम फॉक्स फर कोट और मैचिंग हैंडबैड लिया था। दीपिका का ये कोट और हैंडबैग, दोनों ही मिलान बेस्ड फैशन लेबल ऑफ वाइट का था। जिनकी कीमत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, दीपिका के इस मोनोग्राम फॉक्स फर कोट की कीमत 1,63,461 रुपए और हैंडबैग की कीमत 1,56,127 थी। यानी कि अगर आप दीपिका की ये दोनों चीजें खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पूरे 3,19,588, रुपए खर्च करने होंगे। जाहिर है इतने पैसों में तो आप आराम से एक लविश फॉरेन ट्रिप कर सकते हैं।

deepika padukone

मेकअप ने दीपिका के लुक्स में लगाए चार चांद
दीपिका पादुकोण ने जैक पोजन की येलो मैक्सी ड्रेस के साथ ब्लू ईयररिंग्स और स्ट्रैपी हील्स भी पहनी थीं। वहीं दीपिका के मेकअप और हेयरस्टाइल की बात करें तो हाई पोनीटेल, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज दीपिका के लुक्स में चार चांद लगा रहे थे। बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक ‘छपाक’ में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका ने पहनी करीना से दोगुनी कीमत की ड्रेस, एक ड्रेस पर खर्च किए इतने लाख, बी-टाउन एक्ट्रेसेस की उड़ी नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो