धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 40 साल हुए पूरे,शादी की सालगिरह पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 02 May 2020, 04:12 PM IST
धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी को 40 साल हुए पूरे,शादी की सालगिरह पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

  • हेमा मालिनी ने धर्मेद्र के साथ 2 मई 1980 में शादी की थी।
  • हेमा और धर्मेद्र की दो बेटियों एशा और आहना हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हेमा मालिनी और धमेन्द्र की जोड़ी बेस्ट कपल्स के रूप में पहचानी जाती है। जो इतने साल बीत जाने के बाद भी एक मजबूत डोर के साथ अपने रिश्ते को आज भी बांधकर रखे हुए हैं। 'ड्रीम गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने उस दौर के सबसे मशहूर एक्टर धर्मेद्र से 3 मई 1980 को शादी की थी। आज ये कपल्स अपनी 41 शादी की सालगिरह मनाने जा रहा है। इस मौके पर दोनों ने शादी की यादों को ताजा करने की कोशिश की। हेमा मालिनी ने सच्चे प्यार का मतलब साथ होना बताया।

ड्रीमगर्ल ने मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर शनिवार को सुबह-सुबह ट्विटर के माध्यम से एक ट्वीट किया जिसपर उन्होंने अपने पति धर्मेंद्र को "शुभ प्रभात, धरम जी (धर्मेद्र) लिखा।" इसके बाद आगे लिखा कि "मैंने लंबे समय बाद शादी की सालगिरह की पूर्वसंध्या पर एक-दूसरे के साथ आराम करते हुए समय बिताया।" उन्होंने लिखा कि साथ समय बिताना ही प्यार है।

हेमा आगे लिखती हैं कि, "आज (शनिवार) हमारी शादी की सालगिरह है।" बतादें कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी ने साथ मिलकर 'सीता और गीता', 'शोले' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्में की । इसके बाद, सन 1980 में दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए थे।

'अलीबाबा और 40 चोर', 'बगावत', 'सम्राट' और 'रजिया सुल्तान' के अलाव दूसरी और भी कई फिल्में दोनों ने शादी के बाद कीं, जो सुपर हिट रही थीं। इस मौके पर हेमा मालिनी ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर कीं, तस्वीरों में धर्मेद्र और वे केक के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि "ये तस्वीरें खास आपके लिए हैं"। सोशल मीडिया पर फैन्स दोनों को शादी के सालगिरह पर मुबारकबाद दे रहे हैं।

Hema Malini