84 की उम्र में Dharmendra ने चलाई सरेआम गोलियां, बोले-जिंदगी यही है, मर्दों की तरह जियो, देखें Video

By: भूप सिंह
| Published: 26 Aug 2020, 03:16 PM IST
84 की उम्र में Dharmendra ने चलाई सरेआम गोलियां, बोले-जिंदगी यही है, मर्दों की तरह जियो, देखें Video
dharmendra shooting practice on farmhouse

अभिनेता धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने 84 साल की उम्र में चलाई गोलियां, बोले-कभी कभी निशाने पर निशाना लगा लेता हूं, यह जिंदगी है मर्दो की तरह जियो। वायरल हुआ वीडियो.....

बॉलीवुड में हीमैन के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता धर्मेन्द्र (Dharmendra) भले ही अब फिल्मों से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का क्रेज आज भी उनके फैंस के बीच वैसा ही जैसा पहले था। हर दिन धर्मेन्द्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया पोस्ट करते रहते हैं। फिलहाल वे फिल्मी दुनिया से दूर अपने फॉर्महाउस पर फल व सब्जियां उगाने में व्यस्त हैं। हाल ही उन्होंने फॉर्महाउस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो (Dharmendra Twitter) शेयर किया है।

गोलियां चलाते नजर आए धर्मेन्द्र
एक लेटेस्ट वीडियो (Dharmendra Video) में शेयर गोलिया चलाकर निशाना लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह गाड़ी ड्राइव कर एक जगह जाते हैं, उसके बाद वह गोलियों से निशाने की प्रैक्टिस (dharmendra shooting practice on farmhouse) करना शुरू कर देते हैं। दरअसल, इस वीडियो में धर्मेन्द्र बंदूक से निशाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि इस उम्र में निशाना लगा रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि जिंदगी यही है, मर्दो की तरह जीओ।

 

बारिश नहीं होती है तो लगाता हूं निशाना
वीडियो शेयर करते हुए धर्मेन्द्र ने लिखा, 'दोस्तों, बारिश नहीं होती, तो कार ड्राइव करते निकल जाता हूं। प्रैक्टिस कर लेता हूं, निशानेबाजी की। आपकी प्यारी प्रतिक्रिया के लिए प्यार।' धर्मेन्द्र के इस वीडियो पर उनके फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले हाल ही अभिनेता एक ट्वीट वायरल हुआ था, जिसमें उनके आंगन में मोरनी नजर आई थी।

Dharmendra