script

Happy Birthday Sunny Deol: बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए धर्मेंद्र ने सुनाए बचपन के मजेदार किस्से

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 12:16:03 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता Sunny Deol मना रहे हैं अपना 64वां जन्मदिन
बेटे के जन्मदिन पर पिता Dharmendra ने शेयर किए दिल छू लेने वाले पोस्ट
फिल्म शोला और शबनम का सुनाया दिलचस्प किस्सा

Dharmendra Wishes Sunny Deol On His 64th Birthday

Dharmendra Wishes Sunny Deol On His 64th Birthday

नई दिल्ली। फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और दमदार डायलॉग्स से इंडस्ट्री में गदर मचाने वाले अभिनेता सनी देओल आज अपना 64वां जन्मदिन ( Sunny Deol Birthday ) मना रहे हैं। सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 में हुआ था। सनी देओल के जन्मदिन पर उनके परिवार वालें और उनके प्रशसंक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सनी के इस स्पेशल डे पर उनके पिता धर्मेंद्र ने भी सोशल मीडिया कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की हैं। जिसमें उन्हें बड़े ही खूबसूरत अंदाज में बेटे को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी हैं।

यह भी पढ़ें-

https://twitter.com/aapkadharam/status/1318043820257259520?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सनी देओल के लिए एक नहीं बल्कि तीन वीडियोज पोस्ट की है। पहली वीडियो में उन्होंने बताया कि जब सनी पैदा हुए तो उनकी पहली झलक देख उन्हें ऐसा लगा कि जैसे कोई उगता हुआ सूरज हो। इसलिए उन्होंने उनका नाम सनी रख दिया। धर्मेंद्र ने बताया कि सनी बचपन में काफी शर्माते और गुस्से वाले भी थे। उन्होंने इस वीडियो ‘शोला और शबनम फिल्म से जुड़े एक किस्से को भी इस वीडियो में शेयर किया है।

वह कहते हैं कि फिल्म में उनका उनके दोस्त एम.राजन संग एक फाइट सीन था। वह सनी के दिल को छू गया था। एक बार जब वह एम.राजन उनके घर आए तो सनी उन्हें देख गुस्सा हो गए थे। तब उन्होंने सनी को समझाया कि वह बस एक फिल्म थी।

https://twitter.com/aapkadharam/status/1318045076027633664?ref_src=twsrc%5Etfw

दूसरी पोस्ट में धर्मेंद्र ने सनी के बचपन और जवानी के तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “लव जैली, जीते रहो, मेरी आत्मा की आवाज़…आप ही तो हैं। इसी के साथ उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है।

https://twitter.com/aapkadharam/status/1318048646726782976?ref_src=twsrc%5Etfw

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर सनी की एक और वीडियो पोस्ट की है। जिसमें उनकी कई अनदेखी तस्वीरें नज़र आ रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में सनी की पहली फिल्म बेताब का गाना “प्रेमी हूं पागल हूं मैं” सुनाई दे रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो