scriptकिसानों के समर्थन में आगे आए धर्मेंद्र, कहा- इंसाफ मिल जाए इसके लिए मैं.. | dharmmendra tweet in support of farmers protest praying for justice | Patrika News

किसानों के समर्थन में आगे आए धर्मेंद्र, कहा- इंसाफ मिल जाए इसके लिए मैं..

Published: Jan 04, 2021 02:58:00 pm

Submitted by:

Neha Gupta

धर्मेंद्र ने किसानों के उठाई आवाज
कहा- न्याय मिले इसकी प्रार्थना करता हूं
आंदोलनकारी किसानों और सरकार के बीच आज वार्ता

Dharmendra

Dharmendra

नई दिल्ली | बॉलीवुड के सीनियर और बेहतरीन अभिनेता धर्मेंद्र खुलकर अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए रखते हैं। कोई भी सार्वजनिक मुद्दा हो धर्मेंद्र अपनी राय बेबाकी से रखते हैं। पिछले दिनों धरने पर बैठे किसानों के समर्थन में धर्मेंद्र ने कई ट्वीट किए थे। उन्होंने किसान भाइयों की पीड़ा देखकर दुख जताया था और सरकार से अपील की थी। धर्मेंद्र किसानों के लिए लगातार सरकार से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि उनकी मांगे सुन ली जाएं। अब एक बार फिर धर्मेंद्र ने उनके लिए आवाज उठाई है। धर्मेंद्र ने किसानों के लिए दुआ मांगी है।

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके किसानों की जीत के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने लिखा- आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए। जी जान से अरदास करता हूं। हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा। धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैंस बढ़चढ़ कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कई यूजर्स धर्मेंद्र की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं कि वो हमेशा ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात करते हैं। गौरलतब हो कि किसान आंदोलन को 40 दिन का समय बीत चुका है। आज आंदोलनकारी किसानों और केंद्र सरकार के बीच 8वें दौर की बातचीत चल रही है।

https://twitter.com/aapkadharam/status/1345922836905410562?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि इससे पहले भी धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में बोल चुके हैं। हालांकि एक बार उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। उस वक्त ट्रोलर्स ने धर्मेंद्र को आड़े हाथों लिया था। उस दौरान उन्होंने अपनी सफाई देते हुए फिर से ट्वीट किया था और डिलीट करने का कारण भी बताया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो