scriptदीया मिर्जा ने किया खुलासा, सौतेली बेटी के बारे में बताई यह बात | Dia Mirza talks about her step daughter samaira says she never calls her maa | Patrika News
बॉलीवुड

दीया मिर्जा ने किया खुलासा, सौतेली बेटी के बारे में बताई यह बात

दीया मिर्जा ने एक इंटरव्यू में अपनी सौतेली बेटी समायरा के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया की आज तक समायरा ने उन्हें ‘मां’ नहीं बुलाया है।

मुंबईMay 13, 2024 / 06:43 pm

Riya Chaube

dia mirza spoke about her step daughter
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 2021 ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। समायरा, वैभव और उनकी पहली पत्नी सुनैना की बेटी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बेटी समायरा से जुड़ा खुलासा किया है।

दीया मिर्जा ने समायरा से जुड़ा किया यह खुलासा

दीया मिर्जा ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी के बारे में कहा है कि वह उन्हें ‘मां’ नहीं कहती हैं। इस इंटरव्यू में दीया ने यह भी शेयर किया कि समायरा उन्हें उनके नाम से बुलाती है और यहां तक ​​​​कि उनका बेटा अव्यान भी ऐसा ही करता है। समायरा के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा, “उसने मुझे मां नहीं कहा। उनसे मुझे ‘मां’ या ‘मम्मा’ कहने की कोई अपेक्षा नहीं है। उसकी एक मां है जिसे वह ‘मम्मा’ या ‘मां’ कहती है। वह मुझे ‘दीया’ कहकर बुलाती है। अब समायरा के कारण मेरा बेटा अव्यान भी कभी-कभी मुझे ‘दीया’ कहकर बुलाता है।”


यह भी पढ़ें: दुल्हन बनने वाली हैं TMKOC की ‘सोनू’, ‘टप्पू’ से नहीं इस यूट्यूबर से करेंगी शादी

समायरा के लिए दिया मिर्जा ने किया खास पोस्ट

मदर्स डे पर दीया ने इंस्टाग्राम पर समायरा और अव्यान की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में अव्यान समायरा की गोद में बैठा है और मुस्कुराता हुआ खेल रहा है। दीया ने पोस्ट में लिखा, “मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सौभाग्य तुम्हारी मां होना है।”

दीया मिर्जा की हालिया फिल्म

एक्ट्रेस दीया मिर्जा को आखिरी बार फिल्म ‘धक धक’ में रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ देखा गया था। इस फिल्म की स्टोरी एक गर्ल गैंग पर बेस्ड है, जो की दिल्ली से लद्दाख ट्रिप पर जाती हैं।



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दीया मिर्जा ने किया खुलासा, सौतेली बेटी के बारे में बताई यह बात

ट्रेंडिंग वीडियो