scriptदीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की गुड न्यूज कहा- कब से था इस दिन का इंतजार | dipika kakkar and shoaib ibrahim share good news with fans | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की गुड न्यूज कहा- कब से था इस दिन का इंतजार

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अक्सर किसी ना किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में सब फैंस को अपडेट देते रहते हैं। अब एक्टर ने फैंस को गुड न्यूज दी है।जिसे सुन सभी लोग काफी खुश हैं।

May 24, 2022 / 02:11 pm

Manisha Verma

dipika kakkar and shoaib ibrahim share good news with fans

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की गुड न्यूज कहा- कब से था इस दिन का इंतजार

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी के पॉपुलर कपल हैं। दर्शक दोनो की जोड़ी को काफी ज्यादा पंसद करती हैं।और अब दोनो ने एक गुज न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं। इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए शोएब ने बताया कि वह काफी समय से उनको इस गुड न्यूज को देने का इंतजार था और अब फाइनली उनको ये मौका मिल गया है।
बता दे कि एक वीडियों शेयर कर दोनो ने एक गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं। दीपिका भी इस दौरान काफी एक्साइटेड दिखीं। उनके चेहरे पर भी बड़ी स्माइल दिख रही है। अब आप तरह- तरह की चीजे सोच रहे होगे। हम आपको बता दे कि ये गुड न्यूज दोनों के घर से रिलेटेड है। बता दे कि शोएब ने अपना खुद का सपनों का आशियाना मुंबई में खरीद लिया हैं। शोएब ने वीडियो शेयर किया और कहा, ‘मैं आप सभी के साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं। मैंने फाइनली अपनी खुद की प्रॉपर्टी खरीद ली है मुंबई में।
शोएब ने वीडियो शेयर किया और कहा, ‘मैं आप सभी के साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं। मैंने फाइनली अपनी खुद की प्रॉपर्टी खरीद ली है मुंबई में। उनकी इस वीडियों के देख उनके फैंस उनकी जमकर तारिफ कर रहे हैं। शोएब आगे कहते हैं कि- ‘मैं साल 2009 में मुंबई आया था और अब फाइनली 2022 में मैं खुद का घर खरीद पाया हूं। 13 साल का ये सपना अब पूरा हो रहा है। सबसे जरूरी बात ये है कि मैं इसे अपने लिए ले रहा हूं।
दीपिका आगे शोएब को लेकर कहती हैं, ‘मुझे शोएब पर गर्व है क्योंकि शोएब काफी मेहनती हैं। उनके अंदर इस बात को लेकर कभी निराशा नहीं होती कि कौन कितना पॉपुलर। वह ये हर बार प्रूफ करते हैं कि उन्हें मुझपर गर्व है क्योंकि आदमियों के लिए ये आसान नहीं होता है।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर की गुड न्यूज कहा- कब से था इस दिन का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो