scriptSushant को याद कर केदारनाथ फिल्म के डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कहा- काश आप देख पाते आपके फैंस… | director Abhishek Kapoor shares a emotional video of Sushant | Patrika News

Sushant को याद कर केदारनाथ फिल्म के डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कहा- काश आप देख पाते आपके फैंस…

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2020 04:16:29 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक कपूर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि काश आप देख सकते कि आपके फैंस ने आपको न्याय दिलाने के लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है।

Abhishek Kapoor share Sushant's video

Abhishek Kapoor share Sushant’s video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने का वक्त होने जा रहा है। लेकिन उनकी मौत को लेकर अभी तक भी कुछ साफ नहीं हो पाया है। इस मामले की तीन एंजेसियां जांच कर रही हैं- सीबीआई, ईडी और एनसीबी। एक तरफ जहां सुशांत की मौत की जांच चल रही है तो वहीं दूसरी ओर सुशांत के करीबी उन्हें रोजाना याद कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक्टर का एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक कपूर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि काश आप देख सकते कि आपके फैंस ने आपको न्याय दिलाने के लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है।
अभिषेक कपूर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो में उनकी और सुशांत की केदारनाथ से जुड़ी सभी यादें शामिल हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, “हमारा केदारनाथ में साथ में लास्ट डांस इसी दिन आया था। मेरे पास तुमसे जुड़ी कई यादें हैं मेरे भाई। काश कि आप यह जान सकते कि आपके फैंस आपसे कितना प्यार करते हैं। काश कि आप यह देख सकते कि आपके फैंस आपको न्याय दिलाने के लिए किस तरह लड़ रहे हैं। उन्होंने आपके लिए पूरी दुनिया ऊपर से नीचे कर दी है और मैं आपको यह कहते हुए सुन सकता हूं कि, “जाने दो सर, काम बोलेगा।”
अभिषेक कपूर द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में सुशांत का हर पहलू देखने को मिल रहा है। कभी वह मस्ती कर रहे हैं तो कहीं हर सीन को बड़ी बारीकी से समझ रहे हैं। उनकी इस वीडियो को देख लोग काफी इमोशनल हो गए। कमेंट करके सुशांत के फैंस कह रहे हैं कि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं है कि सुशांत खुद अपनी जिंदगी को खत्म कर सकते हैं। उनका जैसा हंसता-खेलता इंसान इस तरह का कदम नहीं उठा सकता।
आपको बता दें कि अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी डेब्यू फिल्म काय पो छे में भी काम किया था। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। वहीं, सुशांत की मौत के मामले में जांच एंजेसियों की बात करें तो एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के लेनदेन में गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद रिया के वकील ने दो बार जमानत याचिका दायर की थी, जिन्हें कोर्ट ने खारिज कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो