सुपरहिट फिल्म 'सरकार' के निर्देशक Ram Gopal Verma ने छोड़ी मुंबई, नए शहर में बसाया घर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 04 Jan 2021, 06:16 PM IST
सुपरहिट फिल्म 'सरकार' के निर्देशक Ram Gopal Verma ने छोड़ी मुंबई, नए शहर में बसाया घर
Director Ram Gopal Verma Shifted From Mumbai To Goa

  • निर्देशक राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Verma ) ने छोड़ा मुंबई शहर
  • गोवा में निर्देशक ने बसाया घर
  • जल्द रिलीज़ होगी '12ओ क्लॉक' ( 12'0 clock )

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले डायरेक्टर राम गोपल वर्मा ( Ram Gopal Verma ) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि निर्देशक अपनी कर्मभूमि छोड़कर किसी और जगह शिफ्ट हो गए हैं। जानकारी के अनुसार राम गोपाल वर्मा गोवा में जाकर अपना नया घर बसा चुके हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि काम को लेकर वह गोवा से मुंबई आते-जाते रहेंगे, क्योंकि सब-अर्बन एरिया में उनका ऑफिस भी है।

यह भी पढ़ें- सीरियल CID के Abhijeet की रियल लाइफ पत्नी है बेहद खूबसूरत, कई अभिनेत्री को देती हैं कड़ी टक्कर

Ram Gopal Verma

एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने बताया कि 'वह कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जिनके लिए गोवा से बेहतरीन जगह कोई और नहीं हो सकती है।' उन्होंने यह भी बताया कि 'उनका ऑफिस फैक्ट्री मुंबई में नही हैं। वह लॉकडाउन के समय से पहले हैदराबाद में थे,लेकिन कुछ समय बाद वह मुंबई से बाहर ही शिफ्ट हो गए। कोरोनावायरस की वजह से हुए बदलाव को लेकर भी राम गोपाल ने बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि 'हर कोई अब संपर्क करने के नए साधनों का आदी हो चुका है। पर्सनल मीटिंग गुजरे जमाने की बात हो गई है। हर को ऑनलाइन मीटिंग या चैट्स पर बात कर रहा है।'

Ram Gopal Verma

निर्देशक के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी नई हॉरर फिल्म रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का नाम '12ओ क्लॉक' ( 12'0 clock ) है। इस फिल्म को लेकर कॉस्टिंग पूरी हो चुकी है। जिसमें एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty ) एक सायकायट्रिस्ट का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। मिथुन के साथ-साथ फिल्म में फ्लोरा सैनी और मानव कौल ( Manav Kaul ) भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म के अलावा वह जल्द ही अपना एक वेब शो भी लाने वाले हैं।