सीरियल CID के Abhijeet की रियल लाइफ पत्नी है बेहद खूबसूरत, कई अभिनेत्री को देती हैं कड़ी टक्कर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Jan 2021, 11:52 PM IST
सीरियल CID के Abhijeet की रियल लाइफ पत्नी है बेहद खूबसूरत, कई अभिनेत्री को देती हैं कड़ी टक्कर
CID Abhijeet Known About Unknown Facts

  • CID के अभिजीत ( Abhijeet ) निभाने वाले एक्टर का है असली नाम आदित्य श्रीवास्तव
  • रियल लाइफ वाइफ का नाम है मांसी श्रीवास्तव ( Mansi Srivastav )
  • कई बड़ी फिल्मों में भी कर चुके हैं

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो CID आज भी छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो है। इस शो के हर किरदार दर्शकों की पहली पहचान बन चुका है। खास बात यह है कि इस शो चलते हुए पूरे 21 साल हो गए और अक्टूबर 2018 में शो ने टीवी से अलविदा कह दिया। लेकिन आज भी शो के किरदार ACP Pradyuman, दया ( Daya ) और अभिजीत आज भी लोगों के फेवरेट हैं। वैसे क्या आप जानते हैं कि अभिजीत की रियल लाइफ किसी एक्ट्रेस से कम नही है। चलिए आपको बताते हैं उनकी अभिजीत की पत्नी से जुड़ी खास बातें।

Abhijeet

सीआईडी में अभिजीत का किरदार निभाने वाले एक्टर का असली नाम आदित्य श्रीवास्तव ( Aditiya Srivastav ) हैं। 21 जुलाई 1968 को उनका जन्म हुआ था। वहीं उन्होंने 1995 में वॉयस ओवर आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी। वैसे सीआईडी के अलावा वह कई सीरियल में काम कर चुके हैं। जिसमें रिश्ते और आहट जैसे शो शामिल है। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीआईडी से ही मिली।

यह भी पढ़ें- CAA-NRC का समर्थन करने वाले सेलेब्स को Kangana ने बताया आंतकी, इंडस्ट्री पर फिर निकाली भड़ास

Abhijeet  Wife

आदित्य श्रीवास्तव की पत्नी का नाम मांसी श्रीवास्तव ( Mansi Srivastav ) है। वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। उनकी पत्नी को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी भी एक्ट्रेस को सरलता से टक्कर दे सकती हैं। वह कोई एक्ट्रेस नहीं है, बल्कि वह एक हाउस वाइफ हैं। बता दें सीआईडी शो 1999 में शुरू हुआ था।

 

यह भी पढ़ें- B'day Special- Sanjay Khan ने सरेआम होटल में की थी गर्लफ्रेंड की पिटाई, तोड़ दिया था जबड़ा

Super 30

आपको बता दें आदित्य श्रीवास्तव कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। जिसमें अभिनेता ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) की फिल्म सुपर 30 ( Super30 ), ब्लैक फ्राइडे ( Black Friday ) जैसी फिल्म शामिल है। सुपर30 में आदित्य एक कोचिंग सेंटर के मुखिया का रोल निभाते हुए दिखाई दिए।