CAA-NRC का समर्थन करने वाले सेलेब्स को Kangana ने बताया आंतकी, इंडस्ट्री पर फिर निकाली भड़ास

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Jan 2021, 10:43 PM IST
CAA-NRC का समर्थन करने वाले सेलेब्स को Kangana ने बताया आंतकी, इंडस्ट्री पर फिर निकाली भड़ास
Kangana Ranaut flashes on supporting CAA and NRC Bollywood celebs

  • दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद ( Umar Khalid ) के खिलाफ दायर की चार्जशीट
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने ट्वीट कर फिर से इंडस्ट्री पर मारा ताना
  • CAA-NRC का समर्थन कर रहे सेलेब्स को बताया आंतकी

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वह अक्सर अपने शब्दों से इंडस्ट्री और सेलेब्स पर निशाना साधती रहती ही हैं। एक बार फिर से उन्होंने इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ), स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) , तापसी पन्नू ( Tapsee Pannu ) और अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) सहित उन सेलेब्स पर गुस्सा निकाला जिन्होंने जेएनयू में हुए प्रदर्शन का समर्थन किया था।

दरअसल, हुआ कुछ यू कि कुछ समय पहले ही दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद ( Umar Khalid ) के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। इस फाइल में दावा किया गया है कि CAA और NRC के विरोध में जब दंगे हुए थे। उस दौरान आग में घी डालने का काम उमर खालिद ने ही किया था। यह बात सामने आते ही कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसका समर्थन करने वालों की क्लास लगा दी। कंगना ने सेलेब्स पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा है कि "Bullydawood" फिल्म इंडस्ट्री का एक और भंडा फूट गया। JNU के स्टूडेंट्स और शाहीन बाग में हुए विरोध प्रदर्शनों का समर्थन करने वाले सभी लोगों ने दंगे भड़काने में मदद की है। ये कथित एक्टर्स, एक्ट्रेसेस आतंकियों से कम नहीं हैं। भारत जागो और देखो।"

कंगना ने एक और पोस्ट किया है। जिसमें वह कहती हैं कि "अब जब यह साबित हो ही गया है कि जेएनयू के स्टूडेंट्स ने गलत सूचना फैलाई और सीएए के बारे में झूठ बोला, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने नफरत, झूठ और आतंकवाद फैलाने में हिस्सा लिया। तो क्या ये फिल्मी जोकर इस देश से माफी मांगेंगे। लेकिन दिल्ली के दंगों में जान गंवाने वालों की भरपाई कौन करेगा?"

CAA protest Deepika Padukone