scriptदिशा पाटनी ने इस मामले में सभी यंग एक्ट्रेसेस को पछाड़कर नंबर 1 स्थान हासिल किया, जानें क्या है पूरी खबर | disha patani instagram 1 point 2 crore followers make record | Patrika News

दिशा पाटनी ने इस मामले में सभी यंग एक्ट्रेसेस को पछाड़कर नंबर 1 स्थान हासिल किया, जानें क्या है पूरी खबर

Published: Jul 07, 2018 01:21:58 pm

Submitted by:

Riya Jain

दिशा पाटनी ने हाल में एक नया रिकॅार्ड कायम किया है। यंग एक्टर्स के इस मुकाबले में वह अव्वल आई हैं।

disha patani instagram 1 point 2 crore followers make record

disha patani instagram 1 point 2 crore followers make record

बॅालीवुड की यंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल में एक नया रिकॅार्ड कायम किया है। यंग एक्टर्स के इस मुकाबले में वह अव्वल आई हैं। बता दें कि दिशा के इंस्टाग्राम पर 1.2 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। जी हां, यंग एक्टर्स की लिस्ट में दिशा ही सबसे पहली एक्ट्रेस हैं, जिनके इतने जल्दी करोड़ों फॉलोअर्स हो गए हैं।

दिशा अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खुद हैंडल करती हैं। वह इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन वह कभी जिम की, कभी डांस की तो कभी सेट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में वह अपने एक वीडीयो में स्टंट करती दिखाई दे रही थीं। दिशा इस वीडियो में ‘फ्रंट फ्लिप’ मार रही हैं।

Train train❤️ @nadeemakhtarparkour88 🤗

A post shared by Disha Patani (paatni) (@dishapatani) on

वे अपने कोच के साथ हैं और बेहतरीन फ्लिप मार रही हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों में दिशा एक्टर टाइगर श्रॅाफ के साथ फिल्म बाघी 2 में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से तो मानों उनकी किस्मत ही चमक गई। अब वह जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म भारत में मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में न सिर्फ सलमान बल्कि प्रियंका चोपड़ा भी अहम किरदार निभाएंगी।
बता दें इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। सुनील इस फिल्म में सलमान के दोस्त बनेंगे।साथ ही फिल्म में कैटरीना कैफ भी आएंगी।
गौरतलब है कि सलमान संग निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दबंग खान फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में अली के साथ काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सलमान के अबतक के बजट की महंगी फिल्मों में से एक होगी। इसे 200 करोड़ की लागत में बनाया जा रहा है। ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

इस फिल्म में सलमान 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े आदमी तक का किरदार अदा करेंगे। यानी की इस फिल्म में वह अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में नई तकनीकों का इस्तेमाल किया जाएगा साथ ही फिल्म में स्पेशल इफेक्ट भी होंगे।यही वजह है कि फिल्म का बजट इतना ज्यादा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो