scriptBreakup के बाद फिर साथ आए दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ! इंस्टाग्राम पर लिखा- तुमसे प्यार है… | Disha Patani Tiger Shroff Together Again actress post share said love you amid ayesha shroff birthday | Patrika News
बॉलीवुड

Breakup के बाद फिर साथ आए दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ! इंस्टाग्राम पर लिखा- तुमसे प्यार है…

Disha Patani And Tiger Shroff Together: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर ब्रेकअप के बाद साथ आ गए हैं। ऐसा एक्ट्रेस की पोस्ट देखकर माना जा रहा है।

मुंबईJun 05, 2024 / 02:12 pm

Priyanka Dagar

Disha Patani Tiger Shroff Together

Disha Patani Tiger Shroff Together

Disha Patani And Tiger Shroff Together: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। फैंस का कहना है कि दिशा के दिल में आज भी एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर के लिए फीलिंग्स है। दिशा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इसे पढ़कर सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। हर कोई कपल को बधाई भी दे रहा है।

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की मां को किया याद (Disha Patani And Tiger Shroff Together)

दिशा पाटनी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने जो कैप्शन दिया उसने यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। दिशा हमेशा से टाइगर श्रॉफ के परिवार के साथ अच्छा रिश्ता रखती आई हैं। वह उनके हर सेलिब्रेशन या बर्थडे में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं। एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “मेरी खूबसूरत आंटी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। तुमसे प्यार है।” इसके बाद फैंस दिशा और टाइगर को साथ में आने के लिए कमेंट कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

जाह्नवी कपूर ने पहली बार बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग फोटो की शेयर, देखने के लिए मची खलबली

Disha Patani And Tiger Shroff Together
दिशा पाटनी ने जो आयशा श्रॉफ के लिए पोस्ट किया है उस पर एक यूजर ने लिखा, “ये टाइगर के लिए लिखा गया है।” दूसरे ने लिखा, “टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप और मां से इतना अच्छा रिश्ता।” तीसरे ने लिखा, “दिशा आखिर आपकी दिशा क्या है जाना कहां है।” यूजर्स ऐसे कई कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की, लेकिन उन्होंने हमेशा कहा है कि वे करीबी दोस्त हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Breakup के बाद फिर साथ आए दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ! इंस्टाग्राम पर लिखा- तुमसे प्यार है…

ट्रेंडिंग वीडियो