scriptAmitabh Bachchan और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच में आई दूरियों से उठा पर्दा, Big B ने किया क्रिप्टिक पोस्ट | Distance between Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan Big B | Patrika News

Amitabh Bachchan और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच में आई दूरियों से उठा पर्दा, Big B ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

locationमुंबईPublished: Dec 10, 2023 01:55:11 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Amitabh Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan: बहू ऐश्वर्या राय को अनफॉलो करने की अफवाहों के बीच, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया है।

distance_between_amitabh_bachchan_and_aishwarya_rai_bachchan_big_b_cryptic_post_on_social_media_.jpg

अफवाहों के बीच Big B का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

Amitabh Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan: महानायक अमिताभ बच्चन, जो अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत जीवन के लिए भी चर्चा में रहते हैं, हाल ही में अपने नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म “द आर्चीज” की स्क्रीनिंग पर पूरे परिवार के साथ नजर आए थे। बच्चन परिवार की यह मोमेंट ने उनके फैंस को बहुत खुश किया। लेकिन इस स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैली हैं कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इस अफवाह के बीच, अमिताभ बच्चन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।
महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जो कौन बनेगा करोड़पति के सेट से है। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा है, “सब कुछ कह दिया… सब कुछ किया…” यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर बच्चन फैमिली ने अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन उनके कुछ फैंस पोस्ट पर सवाल कर रहे हैं कि ‘बहु से झगड़ा सुलझ गया क्या? हालांकि अमिताभ ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1733194893521272990?ref_src=twsrc%5Etfw


क्या ऐश्वर्या को नहीं फॉलो करते अमिताभ?

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को बहुत ही एक्टिव देखा जाता है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 36.3 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं, जबकि अमिताभ ने 74 लोगों को फॉलो बैक किया है। इस लिस्ट में अमिताभ के परिवारवाले और इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों के नाम शामिल हैं, हालांकि इसमें ऐश्वर्या राय का नाम नहीं है। कुछ लोग तर्क कर रहे हैं कि अमिताभ ने कभी ऐश्वर्या को फॉलो ही नहीं किया होगा। इसमें कितनी सच्चाई है पत्रिका इसको पुष्टि नहीं करता है।
यह भी पढ़ें

गुटखा का प्रचार करने के चक्कर में अक्षय-अजय और शाहरुख खान की लगी वाट, जेल जाने का सताने लगा डर

आर्चीज की स्क्रीनिंग में पूरे परिवार को एक साथ देखा गया
हाल ही में आर्चीज की स्क्रीनिंग में पूरे बच्चन परिवार को एक साथ देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने डेब्यू किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या राय भी पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं। इस तरह से ऐश्वर्या ने उन खबरों को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो