मास्क उतारकर वैक्सीन लगाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं दिव्या खोसला कुमार

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 May 2021, 04:41 PM IST
मास्क उतारकर वैक्सीन लगाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं दिव्या खोसला कुमार
Divya Khosla Kumar

इस महीने से 18 साल के उम्र से ऊपर वालों के लिए टीकाकरण शुरू कर दिया गया है। ऐसे में आम हो या खास हर कोई वैक्सीन लगवा रहा है। अब दिव्या खोसला कुमार ने भी वैक्सीन लगवा ली है।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। हर तरफ अफरा-तफरी मची हुई है। कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में रोजाना लाखों लोग आ रहे हैं। हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसे में देश में वैक्सीनेशन का काम तेजी से हो रहा है। इस महीने से 18 उम्र से ऊपर वालों के लिए टीकाकरण शुरू किया गया है। जिसके बाद लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं। सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर वैक्सीन लगवाने का काम कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार का नाम भी जुड़ चुका है। लेकिन वैक्सीन लगवाते वक्त दिव्या ने ऐसी गलती कर दी कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगीं।

वैक्सीन लगवाते वक्त उतारा मास्क
दरअसल, दिव्या खोसला कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी वैक्सीनेशन की एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वह वैक्सीन लगवाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्या ने बताया कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली है। इसके साथ ही, दिव्या ने लोगों को भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की। लेकिन इस दौरान उनकी एक हरकत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्हें जमकर ट्रोल किया।

divya_khosla_kumar1.jpg

यूजर्स ने किया ट्रोल
वैक्सीन लगवाते हुए दिव्या अपना मास्क उतार लेती हैं। इसे देखकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगा दी। अपने वैक्सीनेशन के वीडियो में दिव्या ने बैकग्राउंड में चक दे इंडिया गाना लगाया हुआ है। उनकी इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वैक्सीन लगवाते वक्त भी मास्क पहनना है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुंह नहीं भी दिखाती तब भी हम समझ जाते आप ही हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'क्या मास्क उतारना जरूरी था।'

दिव्या की अपकमिंग फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्या खोसला जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। वह फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। ये फिल्म साल 2018 में आई सुपरहिट फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है। दिव्या खोसला कुमार और जॉन अब्राहम के अलावा फिल्म में मनोज वाजपेयी भी लीड रोल में हैं।