scriptDo Aur Do Pyaar की स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये पॉपुलर चेहरे, बॉलीवुड सितारों की चमक से रोशन हुई शाम | Do Aur Do Pyaar Screening vidya balan kartik aaryan to mrunal thakur appeared in special look | Patrika News
बॉलीवुड

Do Aur Do Pyaar की स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये पॉपुलर चेहरे, बॉलीवुड सितारों की चमक से रोशन हुई शाम

Do Aur Do Pyaar Screening: विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज से पहले बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

मुंबईApr 18, 2024 / 12:57 pm

Riya Chaube

Do Aur Do Pyaar Screening
विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो और दो प्यार’ से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने रोम-कॉम की एक स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग की, जिसमें बी-टाउन के पॉपुलर चेहरे भी दिखाई दिए।

‘दो और दो प्यार’ स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये बॉलीवुड सितारें

‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। विद्या बालन के साथ-साथ मृणाल ठाकुर, श्रिया सरन, कार्तिक आर्यन, मोनी रॉय, प्राची देसाई और फरदीन खान जैसे कई सेलेब्स स्क्रीनिंग में बुधवार की शाम दिखाई दिए।
Bollywood celebrities in Do aur Do Pyaar Film Screening


सेलेब्स ने अपने खास ऑउटफिट से बिखेरा जलवा

फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान विद्या बालन के एलिगेंट लुक के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और श्रिया सरन के फैशन का जलवा भी देखने को मिला। विद्या बालन ने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ कानों में स्टाइलिश इयरिंग्स कैरी किए थे। स्क्रीनिंग के लिए एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने पर्पल कलर का स्लीवलेस लो नेकलाइन वाला टॉप पहना था। साथ ही एक्ट्रेस ने डार्क शेड की डेनिम्स कैरी की थीं। श्रिया सरन के सीक्वन वाले येलो शिमरी टॉप और फ्रिल वाली व्हाइट स्कर्ट पर येलो सीक्वन बेहद ही स्टाइलिश लग रहा है। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान ब्लैक टी-शर्ट और नए हेयर स्टाइल में नजर आए।

यह भी पढ़ें:  बुधवार को भी नहीं बढ़ी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई, जानें 50 करोड़ से कितनी दूर है फिल्म

Celebrities graced Do aur Do Pyaar screening with their unique look

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के बारे में

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ एक शादी-शुदा जोड़े ‘काव्या’ और ‘अनिरुद्ध’ की खट्टी-मीठी कहानी बताती है। इस फिल्म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डी क्रूज़ और सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं। कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस से भरपूर यह फिल्म बड़े पर्दे पर 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Do Aur Do Pyaar की स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये पॉपुलर चेहरे, बॉलीवुड सितारों की चमक से रोशन हुई शाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो