scriptdolly kitty aur woh chamakte sitare: बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आज होगा प्रीमियर, एकता कपूर ने शेयर की तस्वीरें | dolly kitty aur woh chamakte sitare at busan international film | Patrika News

dolly kitty aur woh chamakte sitare: बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आज होगा प्रीमियर, एकता कपूर ने शेयर की तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2019 11:41:19 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

dolly kitty aur woh chamakte sitare का आज बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर
स्टार कास्ट के साथ एकता कपूर ने तस्वीरें की शेयर

screenshot_from_2019-10-05_10-53-49.png

नई दिल्ली। एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेनशर्मा की फिल्म डॉली किट्टी और चमकते सितारे का आज24वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हो रहा है। ये एक कॉमेडी सटायर फिल्म है। इस फिल्म की पूरी स्टार कास्टस ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। एकता कपूर में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें सारी स्टार कास्ट नज़र आ रही हैं।

ekta_1.jpg

फिल्म में कोंकणा सेन और भूमि पेडनेकर मजेदार किरदार में नज़र आएंगी। भूमि पेडनेकर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाने से पहले मूवी का का वीडियो अपने इस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस मूवी में आपको विक्रांत मैसी और अमोल पराशर भी हैं। वैसे तो अभी मूवी की रिलीज डेट तय नहीं हुई लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। फिलहाल आपको भूमि पेडनेकर अपनी मूवी सांड की आंख में दिखाई देंगी। जो 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो