सुशांत सिंह के इस को-एक्टर ने उठाए मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल

By: Mahendra Yadav
| Published: 23 Aug 2020, 03:36 PM IST
सुशांत सिंह के इस को-एक्टर ने उठाए मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल
सुशांत सिंह के इस को-एक्टर ने उठाए मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल

सानंद ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि सुशांत उस तरह के शख्स थे जिन्होंने आत्महत्या की होगी। वह एक फाइटर, एक छोटे शहर के रहने वाले और बड़े सपने देखने वाले एक सुपर अचीवर थे, जिन्होंने कभी हार नहीं मानी और अपने जीवन में शानदार काम किया।

सुशांत सिंह राजपूत-अभिनीत फिल्म 'छिछोरे' में काम कर चुके अभिनेता सानंद वर्मा को लगता है कि मुंबई पुलिस ने दिवंगत अभिनेता की मौत की सही तरीके से जांच नहीं की। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को सुशांत की मौत की जांच नए सिरे से शुरू कर दी है। अभिनेता को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर मृत पाया गया था। जांच ब्यूरो ने मुंबई पुलिस से सभी दस्तावेज एकत्र किए और कई लोगों के बयान दर्ज किए।

सानंद ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि सुशांत उस तरह के शख्स थे जिन्होंने आत्महत्या की होगी। वह एक फाइटर, एक छोटे शहर के रहने वाले और बड़े सपने देखने वाले एक सुपर अचीवर थे, जिन्होंने कभी हार नहीं मानी और अपने जीवन में शानदार काम किया। उन्होंने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में अच्छे से अपना काम किया है। उनकी रहस्यमयी मौत में एक अनजाना पहलू है जिसकी अच्छे से जांच होनी चाहिए।

सुशांत के साथ उनका एक और कनेक्शन है, जो उन्हें सीधे उनकी जड़ों से जोड़ता है। उन्होंने कहा, वह (सुशांत) पटना से हैं। मैं भी पटना से हूं। सच्चा प्रेरणास्रोत बनने के लिए मैं सुशांत का बहुत आभारी हूं।