scriptक्वारंटाइन के बीच कृति ने सुनाई रोमांटिक कविता,दीवाने हुए फैंस उनकी आवाज़ के | During Quarantine Actress Kriti Sanon Post Romantic Poem Its Viral | Patrika News

क्वारंटाइन के बीच कृति ने सुनाई रोमांटिक कविता,दीवाने हुए फैंस उनकी आवाज़ के

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2020 12:59:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कृति सेनन ( Kriti Sanon ) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक कविता
कविता में कृति की आवाज़ से इम्प्रेस हुए फैंस
बॉलीवुड सेलेब्स ने की जमकर तारीफ

कृति सेनन ने सुनाई रोमांटिक कविता

कृति सेनन ने सुनाई रोमांटिक कविता

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन घोषित है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड और बड़े-बड़े उद्योगपति अपने घरों में कैद हैं। ऐसे समय में जहां आप ना कहीं जा सकते हैं ना ही किसी से मिलकर बात कर सकते हैं तो ऐसे में इंसानों के लिए घरों में समय बिताना मुश्किल सा होता जा है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया लोगों की काफी मदद कर रहा है। फैंस को उनके फेवरेट सेलेब्स घरों में रहकर भी रोज़ाना कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसे देख लोग काफी उत्सुक हो जाते हैं। इसी बीच अभिनेत्री कृति सेनन ( Kriti Sanon ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कविता पोस्ट की है। ये एक रोमांटिक कविता है।

इस कविता को कृति ने अपनी आवाज़ दी है। बेहद ही प्यारी आवाज़ में कृति कविता को पढ़ते हुए सुनाई दे रही हैं। इस कविता में कृति कहती हैं कि “एक लड़की भाग कर अपने महबूब के पास जाती हैं। उसके सीने से लिपट जाती है। उसकी सभी परेशानियां कुछ देर के लिए थम जाती है। उसकी दिल की धड़कनों की आवाज़ से वो सभी खामोशी को खत्म कर देती है। उसके दिमाग में चल रही परेशानियां उसे भटकाने की कोशिश करती है। वो धीरे-धीरे पिघलने लगती है। वो प्यार में बिल्कुल डूबी हुई है। वो हंसती है और तेजी से उसे अपनी बांहो में जकड़ लेती है। बाहों में घिरे रहने को दुनिया गले लगाना कहती हैं लेकिन वो इसे अपना घर कहती है।”

सोशल मीडिया पर इस कविता के लिए कृति की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म गली बॉय ( Gully Boy ) के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ( Siddhant Chaturvedi ) ने कृति की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है ‘वाह’। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो