script फ़िल्म परिंदा की शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ़ ने अनिल कपूर को मारें थे 17 थप्पड़, जानें ऐसा क्या हुआ | During the shooting of the film Parinda, Jackie had 17 slaps on anil | Patrika News

फ़िल्म परिंदा की शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ़ ने अनिल कपूर को मारें थे 17 थप्पड़, जानें ऐसा क्या हुआ

Published: Dec 26, 2021 03:05:54 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं। अनिल कपूर ने अपने करियर में जैकी श्रॉफ़ के साथ भी कई फ़िल्मों में साथ काम किया है।

anil_kapoor.jpg
बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी फ़िल्मों और अपने अंदाज़ में से हिंदी सिनेमा में ज़बर्दस्त पहचान बनायी है। जैसे इस वक़्त सलमान ख़ान शाहरुख़ ख़ान और रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की जोड़ी को परदे पर बेस्ट माना जाता है। ऐसे ही उस वक़्त में भी अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ़ की जोड़ी भी सिनेमा में धमाल मचाने के लिए काफ़ी रही थी। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफ़ी पसंद करते थे। उन्होंने एक साथ कई सारी फ़िल्में भी की है। जो की सुपरहिट रही है। लेकिन दोनों के बीच ऐसा भी समय आया जब जैकी श्रॉफ़ ने अनिल कपूर को क़रीब 17 थप्पड़ मारे थे।
अनिल कपूर से जुड़ी इस ख़ास बात का ख़ुलासा ख़ुद जैकी श्रॉफ़ में किया था। यह घटना फ़िल्म ‘परिंदे’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। फ़िल्म के 30 साल पूरे होने पर जैकी श्रॉफ़ ने बताया था कि कैसे उन्हें एक शॉट के लिए एक्टर को 17 थप्पड़ मारा गया था।
anil_.jpgजैकी श्रॉफ़ ने ‘परिंदे’ फ़िल्म में अनिल कपूर के बड़े भाई का किरदार निभाया था। ऐसे में फ़िल्म का एक सीन ऐसा भी था जहाँ वह अनिल कपूर को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। शॉट के लिए जैकी ने अनिल कपूर को चांटा मार दी। जिसे डायरेक्टर ने भी मंज़ूर पकड़ लिया। लेकिन यह शॉट ख़ुद अनिल कपूर को पसंद नहीं आया और वह इसमें और भी जान डालना चाहते थे।
अनिल कपूर ने शॉट के री-टेक की भी मांग की थी। जिसके कारण उन्हें जैकी श्रॉफ़ से 17 थप्पड़ भी खाने पड़ गए थे। इस बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ़ ने कहा कि वह यह दर्शाना चाहते थे कि उन्हें उनके बड़े भाई ने थप्पड़ मारा है। पहला शॉट OK था और उसमें एक्सप्रेशन भी अच्छे थे लेकिन अनिल ने इसे मना कर दिया।
जैकी श्रॉफ़ ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनका कहना था कि मुझे एक शॉट और चाहिए ऐसे में मैंने उन्हें दोबारा थप्पड़ मारा। लेकिन वो फिर भी संतुष्ट नहीं हुए। उस शॉट की वजह से ही मुझे उन्हें क़रीब 17 चाटे मारने पड़ गए थे। मैं ऐसा नहीं करना चाहता था। लेकिन फिर भी मुझे करना पड़ रहा था।क्योंकि अगर मैं केवल हवा में थप्पड़ मारता तो उनकी प्रतिक्रियाएं मुझे नहीं मिलती।

ट्रेंडिंग वीडियो