scriptफिल्म ‘मलंग’ में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के अवतार में नज़र आई एली अवराम, हो रही लुक की चर्चा | Elli Avram Follow Angelina Jolie Look In 'Malang' Movie | Patrika News

फिल्म ‘मलंग’ में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के अवतार में नज़र आई एली अवराम, हो रही लुक की चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2020 02:08:31 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ( Angelina Jolie ) के लुक में नज़र आई एली अवराम ( Elli Avram )
‘मलंग’ ( Malang ) फिल्म में लुक देख सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

मलंग में  एंजेलिना जोली  के लुक में नज़र आई एली अवराम

मलंग में एंजेलिना जोली के लुक में नज़र आई एली अवराम

नई दिल्ली। 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मलंग’ ( Malang ) को दर्शकों का काफी प्यार मिला। इस फिल्म की काहनी, हर किरदार और गाने फैंस को काफी पसंद आए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस भी जमकर कमाई की। वहीं फिल्म में जहां दिशा पाटनी ( Disha Patani ) की फैंस को बॉडी पसंद आई तो दूसरी ओर दर्शकों को एली अवराम ( Elli Avram ) का लुक काफी पसंद आया है। जी हां, एली का लुक आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। एली पहले भी कई फिल्म कर चुकी हैं लेकिन इस फिल्म में उनका लुक और कई फिल्मों से जुदा था।

‘मलंग’ फिल्म में एली अवराम के लुक की बात करें तो ये लुक हॉलीवुड फिल्म ‘टॉम्ब रेडर’ ( Tomb Raider ) में अभिनेत्री एंजेलिना जोली ( Angelina Jolie ) के निभाए गए किरदार लारा क्रॉफ्ट से काफी मिलता-जुलता है। इस फिल्म में एंजेलिना जोली ब्लैक वेस्ट, पैंट और शूज में ही दिखाई देंगी। जो आपको मलंग की एली अवराम की याद दिला देगा। मलंग फिल्म में एली की एक्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आई। बता दें कि एली अवराम ने बॉलीवुड में मिकी वायरस फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ मनीष पॉल दिखाई दिए थे।

 

 

मोहित सूरी ( Mohit Suri ) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मलंग’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉस मिला। फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक 50करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। इस सफलता को पूरी मलंग टीम पार्टी करती हुई स्पॉट भी हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो