नवरात्रि पर Eros Now ने जारी किए डबल मीनिंग स्लोगन, बहिष्कार की मांग उठने पर मांगी माफी

By: Neha Gupta
| Published: 22 Oct 2020, 07:44 PM IST
नवरात्रि पर Eros Now ने जारी किए डबल मीनिंग स्लोगन, बहिष्कार की मांग उठने पर मांगी माफी
Eros Now apologise for double meaning tweets on Navratri

नवरात्रि के मौके पर इरोज नाउ (Eros Now) ने कुछ ऐसे आपत्तिजनक पोस्ट कर दिए जिसके बाद लोगों का गुस्स भड़क गया। ट्विटर पर कंपनी को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। जिसको देखते हुए माफीनामा जारी किया गया है।

नई दिल्ली | देशभर में नवरात्रि की धूम मची हुई है। लोग माता का व्रत रखकर पूजा-पाठ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इरोज नाउ (Eros Now) ने कुछ आपत्तिजनक पोस्ट जारी कर दिए जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा बुरी तरह से भड़क गया। इरोज नाउ ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर डबल मीनिंग स्लोगन अपने ट्विटर पर पोस्ट किए। ये देखते ही लोगों ने कंपनी के बहिष्कार की मांग उठा दी। ट्विटर पर #BoycottErosNow टॉप ट्रेंड कर रहा है। हालांकि कंपनी को अपनी गलती का एहसास होते ही माफी भी मांगनी पड़ी। उन्होंने अपने पोस्ट डिलीट जरूर कर दिए लेकिन ट्विटर (Twitter) यूजर्स का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

आपत्तिजनक वन लाइनर किए पोस्ट

इरोज नाउ द्वारा पोस्ट की गई तीन तस्वीरें सामने आई हैं। एक फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ दिखाई दे रही हैं और साइड में आपत्तिजनक वन लाइनर लिखा हुआ है। वहीं सलमान खान की तस्वीर के साथ तो कुछ ऐसा लिखा गया है कि उसे बताने में भी शर्म आ जाए। वहीं रणवीर सिंह के सिडक्टिव एक्सप्रेशन के साथ भी आपत्तिजनक स्लोगन लिखा गया है।

 

बॉयकॉट के बाद इरोज नाउ ने मांगी माफी

नवरात्रि को लेकर इस तरह के अपशब्दों को देखकर लोगों ने ना सिर्फ इरोज नाउ को फटकार लगाई बल्कि बहिष्कार की मांग भी की। मामला बढ़ता देख कंपनी ने एक माफीनामा जारी किया है लेकिन लोग इससे खुश नहीं हैं। उन्होंने लिखा- हम इरोज सभी संस्कृति का बराबर से ही प्यार और सम्मान करते हैं। हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते थे। हमने पोस्ट को डिलीट कर दिया है। अगर हमने किसी की भावनाओं को आहत किया है तो हम माफी मांगते हैं।

इरोज के इस ट्वीट के बाद भी एक यूजर ने लिखा- माफी काफी नहीं हैं। हम सनातन धर्म को मानने वालों को बिगड़ैल बताने की उनकी हिम्मत कैसे हुई? ये तस्वीर देखकर मेरा खून खौल गया है। इरोज नाउ का बहिष्कार जारी रहेगा। #BoycottErosNow