scriptधर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल पर होते थे जुल्म, ससुराल में छोटे कपड़े पहनने की नहीं थी इजाजत | Esha Deol was not allowed to wear short clothes in her in-laws house revealed in book | Patrika News

धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल पर होते थे जुल्म, ससुराल में छोटे कपड़े पहनने की नहीं थी इजाजत

locationमुंबईPublished: Feb 09, 2024 09:16:29 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

ईशा देओल की किताब ‘अम्मा मिया’ में अपने ससुराल और रिश्तों के बारे में उन्होंने खुलासा किया है। आइए जानते हैं ईशा ने इस किताब में अपने ससुराल के बारे में क्या कहा है।

Esha Deol was not allowed to wear short clothes in her in-laws house revealed in book
ईशा देओल
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने की घोषणा के बाद से सुर्खियों में बनी हुईं है। उनके पुराने इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं। क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि उनकी 12 साल की शादी में क्या हुआ? ईशा ने ‘अम्मा मिया’ किताब लॉन्च की है जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं। ईशा ने यह भी बताया कि उनकी शादी के शुरुआती दिन कैसे थे। और उसके लिए चीजें कैसे बदल गईं।
ससुराल में शॉर्ट्स पहनकर नहीं घूम सकती थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा ने कथित तौर पर अपनी किताब में बताया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई। ‘अम्मा मिया’ किताब 2020 में लॉन्च की गई थी, ईशा ने अपनी किताब में जो लिखा था उसे याद करते हुए लिखा है,''जब हमने 2012 में शादी की तो कई चीजें बदल गईं।''
ईशा के जीवन में सबसे बड़े बदलावों में से एक यह था कि जब वह तख्तानियों के साथ रहीं तो वह अपने शॉर्ट्स या छोटे कपड़े पहनकर नहीं घूम सकती थीं।


सास करती थी सपोर्ट
उसी किताब में ईशा ने यह भी बताया था कि कैसे परिवार ने हमेशा उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया था। केवल एक चीज जो उन्होंने देखी थी वह यह थी कि घर की सभी तख्तानी महिलाएं अपने पतियों के लिए घर का बना पैक डब्बा भेजती थीं। लेकिन उनकी सास ने कभी भी उन पर कुछ भी करने के लिए दबाव नहीं डाला, बल्कि उनका दावा था कि घर में उनके साथ तीसरे बेटे की तरह व्यवहार किया जाता था। "उन्होंने कभी इस बात पर जोर नहीं दिया कि मैं रसोई में जाऊं या कोई भी रूढ़िवादी काम करूं जो एक बहू के रूप में उनसे कराया गया था।"
ईशा को सास मानती थी तीसरा बेटा
मीडिया रिपोर्ट के ईशा ने कहा है कि "वास्तव में, वह हमेशा मुझसे कहती है कि मैं उनके तीसरे बेटे की तरह हूं। मैं घर में पहली बहू थी, इसलिए मुझे बहुत लाड़-प्यार दिया जाता था। कोई न कोई मुझे चॉकलेट ब्राउनी और भेजता रहता था।"
शादी से पहले डेट किया
2012 में शादी करने से पहले ईशा और भरत ने कुछ साल तक डेट किया। दोनों ने कुछ दिन पहले अलग होने की घोषणा की। जिससे कई फैंस आश्चर्यचकित हो गए कि दोनों के बीच अचानक क्या गलत हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो