scriptईशा गुप्ता ने ब्राउन बिकनी में फोटों शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखने वालों के उड़े होश | esha gupta shared hot sizzling photo of bikini on social media | Patrika News
बॉलीवुड

ईशा गुप्ता ने ब्राउन बिकनी में फोटों शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखने वालों के उड़े होश

ईशा हमेशा से ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बिकनी में फोटों शेयर किया, जिसमें वो काफ़ी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। उनकी इस फ़ोटो को देखकर सभी दंग रह गए हैं।

Aug 25, 2021 / 11:11 am

Shalu Saini

esha-gupta.jpg
ईशा गुप्ता फ़िल्म इंडस्ट्री में फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस में शुमार हैं और वह हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं। वहीं ईशा गुप्ता को अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बनाना उनकों बखूबी आता हैं। ईशा के सोशल मीडिया पर काफ़ी फ़ॉलोअर्स भी हैं, यही कारण है जो ईशा आय दिन कुछ ना कुछ पोस्ट कर के अपने फैंस से जुड़ी रहती है। वहीं हाल ही में ईशा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया है, वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस के उस पोस्ट को देख होश उड़ गए है। दरअसल, ईशा ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी में सिजलिंग हॉट तस्वीर शेयर की है जिसे देख हर किसी के पसीने छूट रहे है।
आपकों बता दें कि हाल ही में ईशा ने इंस्ट्राग्राम पर हॉट एंड बोल्ड फोटों शेयर किया हैं, जिसमें वो ब्राउन कलर की बिकनी पहनी हुई हैं। वहीं उन्होंने अपने सेक्सी पोज़ से सोशल मीडिया पर आग लगा दी हैं। जिसे देख सभी की आंखे फ़टी रह गयी हैं। साथ ही ईशा के फैंस ने इंस्ट्राग्राम पर कॉमेंट की लाइन लगा दी है। गौरतलब है कि ईशा ने ऐसा पहली बार नहीं किया जब सोशल मीडिया पर बिकनी में फोटों शेयर की हो और लोगों के दिलों में आग लगाई हो। वो पहले भी कई बार बिकनी में अपना शानदार फ़िगर लोगों को दिखा चुकी हैं। ईशा जब मालदीव में छुट्टियां बिताने गयी थी, तब वहां भी उन्होंने समंदर किनारे फ्लोरल बिकनी में फोटों शेयर किया था, तब भी ईशा की उन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।
बात करें ईशा के करियर की तो इन्होंने फ़िल्म एक्टर इमरान हाशमी के साथ फ़िल्म ‘ज़न्नत 2’ से डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने अपनी बोल्डनेस से लोगों के होश उड़ा दिए थे। वहीं जन्नत 2 के बाद ईशा ‘रुस्तम’, ‘राज 3’, ‘हमशक्ल’, ‘बादशाहों’ ‘टोटल धमाल’ व ‘ वन डे जस्टिस डिलीवार्ड मूवी में भी नज़र आ चुकी हैं। ईशा ने मूवीस के साथ कई सुपरहिट मैगजीन के लिए फोटों शूट भी किया है। ईशा बॉलीवुड की उन ख़ास एक्ट्रेस में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर योग और एक्ससाइज की फ़ोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को स्वस्थ रहने के लिए इंस्पायर भी करती रहती हैं। बता दें कि ईशा साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो नेट जियोग्राफिक पर नेट जियो सुपर कोर्स शो के होस्ट की भूमिका में भी नज़र आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ईशा गुप्ता ने ब्राउन बिकनी में फोटों शेयर कर सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखने वालों के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो