फेजु का भड़काऊ टिकटॅाक वीडियो: जी म्यूजिक ने किया ब्लैक लिस्ट, पर इस बॅालीवुड स्टार ने किया सपोर्ट
Riya Jain
| Updated: 11 Jul 2019, 11:48:01 AM (IST)
फेजु का भड़काऊ टिकटॅाक वीडियो: जी म्यूजिक ने किया ब्लैक लिस्ट, पर इस बॅालीवुड स्टार ने किया सपोर्ट
ajaz khan and faizu tik tok stars

शिकायतकर्ता के कहने पर इन टिकटॉक यूजर्स का ये वीडियो हटा दिया है।

झारखंड के तबरेज अंसारी भीड़ ( tabrez ansari ) हिंसा मामले को लेकर हाल में एक टिकटॉक यूजर ( tik tok ) ने आपत्तिजनक वीडियो बनाया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसपर नाराजगी जाहिर की। अब ये मामला मुंबई पुलिस साइबर तक पहुंच चुका है।

 

faizu-tik-tok-video-tabrez-ansari-mob-lynching-ajaz-khan-zee-music

हाल में पुलिस साइबर सेल ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी की सूचना के अनुसार शिकायतकर्ता के कहने पर टिकटॉक ने ये वीडियो हटा दिया है। साथ में वीडियो बनाने वाले लोगों के तीन अकाउंट को भी डिलीट कर दिया है। अब वो कोई वीडियो टिकटॉक पर नहीं डाल पाएंगे।

 

ajaz-khan

जानकारी के अनुसार ये यूजर जी म्यूजिक कंपनी की एलबमों में भी काम करते हैं। इसी के चलते जी ने उनके साथ वाले अपने वीडियो को सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। टिकटॉक ने भी ये वीडियो अपने ऐप से हटा दिया है।

पर हाल में इस पूरे मुद्दे पर बॅालीवुड स्टार एजाज खान ( Ajaz Khan ) का एक यूट्यूब वीडियो ( ajaz khan youtube video ) सामने आया है। इस वीडियो में वह इन यूजर्स का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

 

faizu-tik-tok-video-tabrez-ansari-mob-lynching

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि क्योंकि यह 'घृणास्पद' वीडियो दो समुदायों के बीच शांति भंग कर सकता है और सांप्रदायिक तनाव भड़का सकता है, लिहाजा हमने इस वीडियो को पोस्ट करने वाले टिकटॉक अकाउंट के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को बनाने वाले और इसमें दिख रहे व्यक्तियों की तलाश जारी है।