script80’s का खूंखार स्टार था बड़ा बेशर्म, सबके सामने बदल लेता था कपड़े, नाम सुनते ही रोने लगती थी एक्ट्रेस | Famous Bollywood Villain Use to Change The Clothes In Front Of Co-star | Patrika News
बॉलीवुड

80’s का खूंखार स्टार था बड़ा बेशर्म, सबके सामने बदल लेता था कपड़े, नाम सुनते ही रोने लगती थी एक्ट्रेस

Famous Bollywood Villain: 80-90 के दशक में बहुत से विलेन थे जिनका नाम सुनते ही दर्शक ही नहीं को-स्टार्स भी खौफ खाते थे। ऐसा ही एक विलेन था जो सबके सामने बदल लेता था कपड़े।

Apr 04, 2024 / 04:08 pm

Jaiprakash Gupta

Famous Bollywood Villain

बॉलीवुड विलेन

Famous Bollywood Villain: 80-90 के दशक में बहुत से विलेन थे जिनका नाम सुनते ही दर्शक ही नहीं को-स्टार्स भी खौफ खाते थे। ऐसा ही एक विलेन था जो पर्दे पर बड़े ही खूंखार किस्म के रोल निभाने के लिए जाना जाता था। वो इतना फ्रैंक था कि सबके सामने कपड़े बदल लेने में उसे शर्म नहीं आती थी।
ये विलेन इतना फेमस था कि एक्ट्रसेस इनका नाम सुनते ही रोने लगती थीं। इनका नाम है रंजीत, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में खलनायक का रोल ऐसा निभाया की दर्शक रीयल लाइफ में भी इनको देखकर खौफ खा जाते थे। रंजीत (Ranjeet) ने एक इंटरव्यू दिया है इसमें उन्होंने बताया कि वो अपने को-स्टार्स के साथ बहुत ही फ्रैंक थे।

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan की फिल्म का बढ़ गया था बजट, प्रोड्यूसर ने दोस्त से मांगा उधार तो मिली फटकार, हुई थी ब्लॉकबस्टर

ranjeet11.jpg
रंजीत ने बताया कि वो सेट पर फन यानी मस्ती-मजाक करना पसंद करते थे। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा- मैं अपने को-स्टार्स से कहता था कि डार्लिंग थोड़ा मुंह उधर कर लो मैं जरा कपड़े बदल लूं। मैं कभी मेकअप रूम तक में नहीं जाता था। उन्होंने कहा कि वो ऐसे ही थे और उनके को-स्टार्स ने उन्हें ऐसे ही स्वीकार कर लिया था।
यह भी पढ़ें

Video: शूरा खान से शादी के बाद ऐसी हो गई है अरबाज खान की हालत, खाना पड़ रहा है जूठा

ranjeet.jpg
रंजीत के साथियों को उनके ऐसे व्यवहार से कोई दिक्कत नहीं थी। इस इंटरव्यू में रंजीत ने ये भी बताया कि वो एक बार जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ की शूटिंग कर रही थी तब उन्होंने रंजीत के साथ एक सीन करने से मना कर दिया था। ये एक जोर-जबरदस्ती वाला सीन था इसके बारे में जानने के बाद से ही माधुरी दीक्षित फूट-फूट कर रोने लगीं थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / 80’s का खूंखार स्टार था बड़ा बेशर्म, सबके सामने बदल लेता था कपड़े, नाम सुनते ही रोने लगती थी एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो