कोरोना संकट में लोगों की मदद कर रहे एक्टर Sonu Sood से इम्प्रेस हुए शेफ Vikas Khanna, बनाई स्पेशल डिश

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 May 2020, 02:50 PM IST
कोरोना संकट में लोगों की मदद कर रहे एक्टर Sonu Sood से इम्प्रेस हुए शेफ Vikas Khanna, बनाई स्पेशल डिश
Chef Vikas Khanna Made Special Dish For Sonu Sood

  • मशहूर शेफ विकास खन्ना ( Chef Vikas Khanna ) ने सोशल मीडिया पर की अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) की तारीफ
  • ट्विटर पर सोनू सूद ( Sonu Sood ) के लिए शेयर की स्पेशल डिश

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) में फंसे लोगों की मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) इन सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। कोरोना संकट में लगातार लोगों की मदद कर रहे सोनू ने कई लोगो का जीत लिया है। आम जनता ही नहीं बल्कि कई बड़ी जानी-मानी हस्तियां उनके काम से काफी इम्प्रेस हैं। सभी उन्हें उनके काम के लिए अलग-अलग अंदाज में शाबाशी दे रहे हैं। इस बीच मशूहर शेफ विकास खन्ना ( Chef Vikas Khanna ) ने भी सोनू को अपने अंदाज में उनकी तारीफ की।

शेफ विकास खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट ( Vikas Twitter Handel ) पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत और स्वादिष्ट डिश की तस्वीर को शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है 'प्रिय सोनू, हर दिन आप हमें प्रेरित कर रहे हैं। अभी मैं आपके काम के बदले आपको कुछ कुक नहीं कर सकता हूं। ऐसे में आपको एक डिश भेज रहा हूं। जिसका नाम मौक रख रहा हूं।' शेफ विकास के ट्वीट पर सोनू ने रिप्लाई करते हुए कहा कि 'भाई, अब यह कुछ है। सबसे स्‍पेशल चीज जो आज मैंने सुनी। सभी महान काम जो आप कर रहे हैं, उसके लिए लिए बहुत सारा प्‍यार। आप इंस्‍पायर कर रहे हैं और हां... मोगा को चखने का बेसब्री से इंतजार है जिसके दुनियाा के बेस्‍ट शेफ ने तैयार किया है। मेरा होमटाउन आज गर्व महसूस कर रहा होगा।'

प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) को घर पहुंचाने पर सोनू सूद का कहना है कि वह लॉकडाउन के बीच फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का कार्य यूं ही जारी रखेंगे। उन्होंने पंजाब में स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 से ज्यादा पीपीई किट भी दान करने का ऐलान किया है। यही नहीं उन्होंने रमजान के महीने के दौरान भिवंडी में कई भूखे लोगों को खाना भी खिलाया। बता दें सोनू बॉलीवुड में दबंग ( dabangg 3 ), दंबग 2 ( dabangg 2 ) और हैप्पी न्यू ईयर ( Happy New Year ) और सिंबा ( Simmba ) जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता दबंग के छेदी सिंह के किरदार में मिली थी। जो कि एक विलेन का किरदार था।