फेमस फैशन डिजाइनर Sharbari Datta का शव बाथरूम में पाए जाने से मची सनसनी, डेथ मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी पुलिस

By: Neha Gupta
| Published: 18 Sep 2020, 01:56 PM IST
फेमस फैशन डिजाइनर Sharbari Datta का शव बाथरूम में पाए जाने से मची सनसनी, डेथ मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी पुलिस
Famous Fashion Designer Sharbari Datta passed away

फेमस फैशन डिजाइनर शरबारी दत्ता का रहस्यमई तरीके से गुरुवार को निधन (Sharbari Datta death) हो गया। उनका शव बाथरूम में पाया गया जिसके बाद पुलिस ने उनकी बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नई दिल्ली | कोलकाता की फेमस फैशन डिजाइनर शरबारी दत्ता (Sharbari Datta) का रहस्यमई तरीके से निधन हो गया। उनका शव बाथरूम में पाया गया। कोलकाता स्थित अपने आवास में शरबारी अकेले रहती थीं और निधन (Sharbari Datta Death) की जानकारी उनके परिवार ने दी। शरबारी की उम्र 63 वर्ष थी। इस मिस्ट्री डेथ के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साल 2020 में ऐसे कई सेलेब्स की मिस्टीरियस डेथ हुई हैं जिसकी गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए बेहद मुश्किल रहा है। इसमें 2020 का सबसे बड़ा केस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सामने आया। पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शरबारी के निधन की जानकारी उनके बेटे द्वारा दी गई।

शरबारी दत्ता के बेटे अमालीन दत्ता ने बताया कि उसकी आखिरी बार अपनी मां से बुधवार को बात हुई थी। उसने कहा कि हम दोनों ही अपने काम में बिजी रहते थे तो अक्सर हर रोज नहीं मिल पाते थे। मैंने उन्हें फोन किया था लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया तो मुझे लगा कि वो बिजी होंगी। जिसके बाद देर रात 11.30 के आसपास उनका शव घर के बाथरूम में मिला। परिवार के लोग उन्हें डॉक्टर के पास लेकर गए जिन्होंने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने पुलिस को सूचना देने की सलाह दी। बहराल शुरुआती जांच में डॉक्टर के मुताबिक, शरबारी का निधन स्ट्रोक (Stroke) के कारण हुआ है। शरबारी के यूं अचानक निधन की खबर सामने आते ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

शरबारी दत्त ने कई बड़े सेलेब्स के कपड़े डिजाइन किए थे। शरबारी ज्यादातर मेन वियर डिजाइन करती थीं। उन्होंने विद्या बालन (Vidya Balan), पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस समेत कई बड़े दिग्गजों के कपड़े किए थे।

सुत्रों के मुताबिक, शरबारी अपने बाथरूम में लगभग 12 घंटो तक बेहोश पड़ी रही थीं। शरबारी दत्त की मिस्ट्री डेथ (Sharbari Datta mysterious Death) को पुलिस सुलझाने में लग गई है। पुलिस को उम्मीद है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उनकी मौत की गुत्थी सुलझ जाएगी।

Show More