script

केवल दो ही फिल्मों से इस एक्ट्रेस ने चलाया ऐसा जादू कि फैंस ने बना डाला मंदिर, मूर्ति पर चढ़ाया दूध

Published: Feb 15, 2021 10:33:04 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

निधि अग्रवाल के फैंस ने बनवाया उनका मंदिर
निधि की मूर्ति पर फैंस ने चढ़ाया दूध

Nidhhi Agerwal

Nidhhi Agerwal

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर्स अपनी कड़ी मेहनत से लोगों के दिलों में जगह बनाते हैं। कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्हें फैंस भगवान की तरह पूजते हैं। इस लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जैसे एक्टर्स का नाम शामिल हैं। लेकिन अब इस लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ चुका है, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अभी कुछ ही वक्त हुआ है। लेकिन अपने काम से उन्होंने लोगों पर जादू सा कर दिया है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की।
चंकी पांडे की भतीजी Alanna Panday ने जंगल में किया बॉयफ्रेंड को वैलेंटाइन Kiss, जानिए मां का रिएक्शन

निधि अग्रवाल ने अभी तक महज दो तमिल फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। अब निधि के फैंस ने उनके लिए कुछ ऐसा किया कि वह हैरान रह गईं। दरअसल, फैंस ने चेन्नई में निधि का मंदिर बना डाला है। फैंस द्वारा मिले इस प्यार से खुद निधि हैरान रह गईं। उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद किया।
https://twitter.com/hashtag/NidhhiAgerwal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा बनवाए गए मंदिर की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि लोग निधि की मूर्ति की पूजा कर रहे हैं। उसकी आरती उतार रहे हैं और दूध चढ़ा रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में निधि ने कहा कि फैंस ने उन्हें मंदिर बनाकर वैलेंटाइंस डे पर गिफ्ट दिया है। फैंस ने उन्हें बताया कि मंदिर उनकी तरफ से वैलेंटाइन गिफ्ट है। मैं हैरान रह गई थी। मुझे कभी ऐसी उम्मीद नहीं थी। लेकिन मैं काफी खुश हूं। मैं अपने फैंस की शुक्रगुजार हूं, जो मुझे इतना प्यार करते हैं। निधि ने आगे बताया कि उन्हें मंदिर की सही लोकेशन नहीं मालूम है लेकिन यह चेन्नई में कहीं मौजूद है।
Dia Mirza Wedding: दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ लिए सात फेरे, देखें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में अभी कुछ ही वक्त हुआ है। मैंने तमिल में सिर्फ दो और तेलुगु में कुछ फिल्में की हैं। ऐसे में यह काफी शॉकिंग है। लेकिन मैं काफी खुश हूं। मुझे नहीं पता था कि मेरे फैंस कुछ ऐसा भी कर सकते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zbv21

ट्रेंडिंग वीडियो