Farhan Akhtar और अनुषा का जन्मदिन एक ही दिन, जानें शिबानी दांडेकर ने कैसे किया बर्थडे विश

By: पवन राणा
| Published: 10 Jan 2021, 01:02 AM IST
Farhan Akhtar और अनुषा का जन्मदिन एक ही दिन, जानें शिबानी दांडेकर ने कैसे किया बर्थडे विश
Farhan Akhtar और अनुषा का जन्मदिन एक ही दिन, जानें शिबानी दांडेकर ने दोनों को कैसे किया बर्थडे विश

  • फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ), अनुषा ( Anusha Dandekar ) का बर्थडे 9 जनवरी को
  • शिबानी दांडेकर ( Shibani Dandekar ) ने दोनों को विश किया बर्थडे
  • फरहान को बताया जीवन का प्यार

मुंबई। निर्माता, निर्देशक, सिंगर, साॅन्ग राइटर फरहान अख्तर ( Farhan Akhtar ) ने 9 जनवरी को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर फैंस और सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। बहुमुखी प्रतिभा से बाॅलीवुड में अपना लोहा मनवाने वाले फरहान की गर्लफ्रेंड शिबनी दांडेकर ( Shibani Dandekar ) ने इस मौके पर बर्थडे विश कर अपने दिल की बात लिखी।

यह भी पढ़ें : 'मैंने प्यार किया' के बाद ही भाग्यश्री के शादी करने पर लोग उनके पति को कहते थे भला-बुरा, जानिए क्यों

'मेरे जीवन के प्यार'
शिबानी दांडेकर ने फरहान के जन्मदिन पर बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। इसमें वह फरहान के साथ सेल्फी मोड में फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में शिबानी ने लिखा,’मेरे जीवन के प्यार के लिए, मेरे बेस्ट फ्रेंड और लुडो पार्टनर के लिए.... नहीं जानती कि तुम्हारे बिना मेरी ये यात्रा कैसी होती... मेर हाथ थामे रहने के लिए खुद को भाग्यशाली समझती हूं.... तुम एक प्रतिभाशाली कलाकार हो और मेरे लिए सबसे अद्भूत इंसान हो... हमेशा मेरा रहने के लिए शुक्रिया..हैप्पी बर्थडे।’ शिबानी के इस प्यार भरे बर्थडे विश के लिए फरहान ने कमेंट में कहा,’आई लव यू’।

सेलेब्स ने दी बधाई
शिबानी की ओर से फरहान के लिए इस बर्थडे विश पर कई सेलेब्स ने बधाई दी है। इनमें किम शर्मा, अदिति सिंह शर्मा, विशाल ददलानी, डीनो मोरियो, शिवम महादेवन, आस्था शर्मा, पायल सिंघल, अनुराग राव, नताशा मूर, देवराज सान्याल व अन्य ने फरहान को बर्थडे विश किया।

यह भी पढ़ें : Pooja Hegde की इस साल आएंगी 4 बड़ी फिल्में, सलमान, प्रभास, रणवीर होंगे हीरो

शिबानी की बहन का भी जन्मदिन
फरहान और शिबानी की बहन अनुषा ( Anusha Dandekar ) का जन्मदिन एक ही दिन यानी कि 9 जनवरी को होता है। शिबानी ने अपनी बहन अनुषा के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा,’तुम्हारा जन्मदिन शानदार हो...तुम एक कठिन वर्ष से गुजरी हो और ज्यादा ताकतवर बनकर उभरी हो...तुम्हारा ये साल बेहतरीन रहे जो कि तुम डिजर्व करती हो... तुम्हे अनंत प्यार और तुम पर गर्व है! छोटी बहन अपने जीवन को बेस्ट तरीके से जिओ!’

2016 में हुआ तलाक
बता दें कि साल 2016 में फरहान ने अपनी पत्नी अधूना से अलग होने की घोषणा कर दी थी। दोनों के दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं। तलाक के बाद फरहान की नजदीकियां शिबानी के साथ बढ़ गई। धीरे-धीरे ये रिलेशन मजबूत होता गया। इसकी बानगी दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखी जा सकती है।