scriptफरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को रहना पड़ा माइनस 130 टेंपरेचर में इतनी देर ! क्या थी इसकी वजह | Farhan Akhtar and Shibani Dandekar stayed in minus 130 temperature | Patrika News

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को रहना पड़ा माइनस 130 टेंपरेचर में इतनी देर ! क्या थी इसकी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2019 04:50:58 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड के स्टार कपल फरहान अख्तर ‘तूफान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं

farhan.jpg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्टार कपल फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shiban Danekar) ने इन दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा काफी जोरो से चल रही है। हर समय इन दिनों को साथ देखा जा रहा है। अभी हाल ही में इन दोनों ने क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट (Cryotherapy Treatment) लिया। इस ट्रीटमेंट की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम साझा करते हुए फरहान ने लिखा, “क्रायोथेरेपी.. वैसे भी मैं कभी ठंड की परवाह नहीं करता।”

farhan-shibani-jpg.jpeg

इस तस्वीर में, फरहान को बेहद कम तापमान में इस ट्रीटमेंट में से होकर गुजरते देखा जा सकता है। क्रायोथेरेपी एक ऐसा ट्रीटमेंट या उपचार है, जहां शरीर को कुछ मिनटों के लिए बेहद ही कम तापमान में रखा जाता है।

तस्वीरों के अलावा शिबानी ने अपने इस कोल्ड थेरेपी सेशन के एक वीडियो को पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, “दोस्तों, आपको नहीं बता सकती कि कितना अच्छा लगा।”इस उपचार के लिए शिबानी माइनस 130 डिग्री तापमान में तीन मिनट के लिए रहीं। फिल्मों में काम की बात करें तो फिलहाल फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो